सरकारी सिस्टम करता रहा रेफर, घायल ने तोड दिया दम

-सीएचसी से जिला अस्पताल और यहां से एसएन आगरा के लिए कर रेफर

सरकारी सिस्टम करता रहा रेफर, घायल ने तोड दिया दम

स्वतंत्र प्रभात 
मथुरा। सरकारी सिस्टम रेफर करता रहा और सड़क हादसे में घायल व्यक्ति ने एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल पहुंचाने की कवायद के दौरान दम तोड़ दिया। तहसील स्तर पर खुले सीएससी से जिला चिकित्सालय और उसके बाद मंडल स्तर के मेडिकल कॉलेज तक सिर्फ रेफर का खेल चलता रहा और घायल इस दुनिया से रेफर हो गया। छाता के बरका गांव निवासी चेतराम पुत्र हरिया निवासी बरका थाना कोसीकलां रनवारी गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए बाइक से जा रहे थे।

थाना छाता क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 19 सर्विस रोड खाद बीज गोदाम के पास अज्ञात स्कूटी सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक अनियंत्रित हो गई और बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने घायल अवस्था में उन्हें नजदीकी सीएससी छाता पहुंचाया, यहां से चिकित्सकों ने घायल को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जिला अस्पताल से एसएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल चेतराम पुत्र हरिया निवासी बरका थाना कोसीकलां ने एसएन मेडिकल कालेज पहुंचने से पहले ही दम तोड दिया। परिजनों ने बताया कि वह अपने गांव से छाता के पास रनवारी गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए बाइक से जा रहे थे। पुलिस के द्वारा शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजनों के द्वारा एक्टिवा स्कूटी चलक के खिलाफ थाना छाता कोतवाली में तहरीर दे दी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel