बलदेव में हुई भाकियू टिकैत की पंचायत

-किसानों के विभिन्न बिंदुओं को लेकर के हुई किसानों की नोंक झोंक

बलदेव में हुई भाकियू टिकैत की पंचायत

मथुरा। भाकियू टिकैत की पंचायत बलदेव ब्लॉक में संपन्न हुई। पंचायत में किसानों के विभिन्न बिंदुओं को लेकर विचार किया। पंचायत में पहुंचे किसानों ने कहा कि वह विभिन्न समस्याओं को लेकर के खंड विकास अधिकारी बलदेव के कार्यालय के चक्कर पर चक्कर लगा रहा हैं लेकिन उसकी समस्याओं का अभी तक कोई निदान नहीं हो पा रहा है। किसान को आए दिन अपनी समस्याओं को लेकर के कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं लेकिन अंत में किसान को खाली हाथ बेरंग घर लौटना पड़ता है।

किसान की कोई सुनने वाला नहीं है। जिला अध्यक्ष मथुरा चैधरी धर्मवीर सिंह, तहसील अध्यक्ष रामगोपाल तोमर, ब्लॉक अध्यक्ष बलदेव नीरेश कोयड़ ने संयुक्त रूप से कहा कि खंड विकास अधिकारी कार्यालय बलदेव में कार्यरत कर्मचारियों और अधिकारी अपने अड़ियल और तानाशाही रवैया को सुधार लें और किसान के कार्यों को प्राथमिकता देते हुए कार्य करने में लग जाए किसान का शोषण किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

किसान कार्यालय तक आता है और शाम को खाली हाथ घर वापस लौट जाता है अगर इस तानाशाही रवैया को नहीं बदल गया तो आगे एक बहुत बड़ा आंदोलन बलदेव ब्लॉक पर होगा जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी मथुरा शासन प्रशासन की होगी।

इस अवसर पर पंचायत में मंडल प्रचार मंत्री गिर्राज सिंह परिहार, जिला महासचिव मथुरा गणेश तोमर, जिला सचिव राकेश चैधरी, जिला उपाध्यक्ष गुड्डू प्रधान, वरिष्ठ कार्यकर्ता सुंदर काका, सत्यवीर परिहार, राम अवतार परिहार, गिल्ला परिहार, कुल्ला तोमर, अजय वीर तोमर, लालाराम, रणछोड़, पप्पू पंडित, योगेंद्र, रणधीर सिंह, सत्यदेव, प्रताप सिंह मेंबर, जालिम सिंह सहित बड़ी संख्या में किसान सरदारी मौजूद रही।

फोटो-09 यूपीएच मथुरा 06
फोटो परिचय- बल्देव ब्लाॅक कार्यालय पर मौजूद भाकियू कार्यकर्ता।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024