नवांगतुक प्रभारी निरीक्षक ने संभाला कोतवाली कछौना का कार्यभार

नवांगतुक प्रभारी निरीक्षक ने संभाला कोतवाली कछौना का कार्यभार

स्वतंत्र प्रभात
कछौना, हरदोई।
 
नवांगतुक प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ने कोतवाली कछौना में कार्यभार ग्रहण किया। बृहस्पतिवार को प्रेस वार्ता कर अपनी प्राथमिकताएं बतायीं, उन्होंने कहा कानून व्यवस्था का पालन करना पहली प्राथमिकताएं हैं।
 
फरियादियों की समस्याओं को ध्यान से सुनकर जमीनी स्तर पर क्रियान्वयन करना है। आमजनमानस से संवाद के लिए ग्राम वार ग्राम सुरक्षा समितियां गठित कर उनके साथ ग्रामों में बैठकर संवाद कर मौके पर समस्याओं का निराकरण के लिए प्रयास किया जाएगा। सड़क सुरक्षा को ध्यांगत रखते हुए यातायात नियमों के पालन के लिए लोगों को जागरूक किया जाएगा।
 
सार्वजनिक स्थलों व विद्यालयों में यातायात जागरूकता गोष्ठी कर आमजनमानस में यातायात नियमों के पालन के लिए जागरूक किया जाएगा। अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। कच्ची शराब माफियाओं के खिलाफ आबकारी विभाग से समन्वय बनाकर समय-समय पर अभियान चलाकर ठोस कार्रवाई की जाएगी। छोटी सी छोटी घटनाओं पर पैनी नजर रखी जाएगी।
 
अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए आम जमाने से अपने प्रतिष्ठानों में सीसीटीवी कैमरा लगवाने की अपील की। सर्दी के मद्देनजर पुलिस गश्त बढ़ाई जाएगी। पिकेट पॉइंट सक्रिय किए जाएंगे।इस अवसर पर पत्रकार बंधु, ग्राम प्रधान, सभासद गण, वरिष्ठ उप निरीक्षक के०के० यादव, अवध किशोर श्रीवास्तव, वसीर अहमद, इबरार हुसैन आदि पुलिस कर्मी व प्रबुद्धजन मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel