महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, शराबी पति पर पीट पीट कर हत्या का आरोप 

मृतका के शरीर पर कई जगह चोट के निशान, पुलिस लेकर पहुंचे मायके वाले तब मिला शव

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, शराबी पति पर पीट पीट कर हत्या का आरोप 

फर्रुखाबाद। महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मायके बालों ने पति पर शराब पीने के बाद हुए विवाद में डंडे से पीट हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस के दखल के बाद मायके बालों को शव कब्जे में मिला।शरीर पर चोट के कई निशान और हाथ में पट्टी बंधी थी।परिजन शव लेकर तड़के सुबह जिला अस्पताल लोहिया पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अंगूरी बाग निवासी रामलखन कश्यप राजमिस्त्री है। वह मूलत: जनपद हरदोई के थाना पचदेवरा के ग्राम बीरमपुर का निवासी है। करीब सात महीने से वह अपनी पत्नी व एक बेटे मोनू के साथ गांव में रह रहा है। खेत में खीरे की फसल की है। रविवार रात शराब पीने के बाद पति पत्नी में विवाद हो गया।

आरोप है की रामलखन ने पत्नी को लाठी डंडों से पीट मौत के घाट उतार दिया। शव को लेकर अंगूरी बाग स्थित मकान पर आ गया। मोहल्ले के किसी व्यक्ति जानकारी पर मृतका गंगा देवी के भाई रघुराई व बहनोई रामदीन सोमवार रात फर्रुखाबाद के मोहल्ला अंगुरिंबाग पहुंचे।

रघुराई ने बताया की उन लोगों को बहन का शव भी नही देखने दिया गया और भगा दिया गया। कोतवाली पुलिस को जब साथ लेकर पहुंचे तब शव कही मिला। रघुराई बहन के शव को लेकर सुबह चार बजे जिला अस्पताल लोहिया पहुंचे। डॉक्टर ऋषि कांत ने चिकित्सीय परीक्षण के बाद शव को मोर्चरी में रखवा दिया।  मंगलवार दोपहर उप निरीक्षक विद्या सागर तिवारी ने शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतका के पुत्र पुत्री मोनी, सोनी, सोनू, मोनू, विकास का रो रो कर बुरा हाल गया।
 
फर्रुखाबाद कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार चौबे ने बताया की शव का पोस्ट मार्टम कराया गया है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024