लोडर की चपेट में आने से बालिका की मौत

लोडर की चपेट में आने से बालिका की मौत

डलमऊ रायबरेली- अपनी बहन की ससुराल घूमने आई  कक्षा 10 की छात्रा अपने चाचा के साथ ई रिक्शा से वापस घर जाते समय सामने से आ रहे लोडर की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां पर चिकित्सकों ने घायल किशोरी को मृत घोषित कर दिया गया सूचना पर मौके पर पहुंची डलमऊ पुलिस ने दुर्घटना करने वाले वाहन और चालक को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया माता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 
 
डलमऊ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत असरियावा मजरे जगतपुर बरदरा ग्राम निवासी अमर बहादुर की 16 वर्षी पुत्री अंकित वर्मा जो कक्षा 10 की छात्रा थी रविवार को अपनी बहन रेनू की ससुराल सराय दिलावर घूमने आई थी जहां से सोमवार को अपने चाचा अमरीश बहादुर के साथ ई-रिक्शा से वापस घर जा रही थी की तभी रायबरेली डलमऊ मार्ग पर पूरे बाबा मजरे रायपुर टप्पा हवेली गांव के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित लोडर की चपेट में आ गई।  
 
जिससे गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अनमोल लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने अंकिता वर्मा को मृत्यु घोषित कर दिया मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया सूचना पर मौके पर पहुंची डलमऊ पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया कोतवाली प्रभारी पंकज तिवारी ने बताया कि दुर्घटना करने वाले लोडर को कब्जे में ले लिया गया है मृतका की माता सुनीता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। 
 
   

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024