पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, युवक के सिर में लगी गोली, दो घायल

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, युवक के सिर में लगी गोली, दो घायल

पीलीभीत के बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर गांव पटनिया में मंगलवार को सुबह दो पक्ष आमने सामने आ गए। देखते ही देखते उनमें खूनी संघर्ष हो गया। एक पक्ष ने फायर किया तो गोली युवक के सिर में जा लगी, जिससे वह वहीं पर गिर पड़ा। संषर्ष में दूसरे पक्ष से भी दो लोग लाठी डंडों के प्रहारों से घायल हो गए। फायरिंग से गांव में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। 
 
कोतवाली क्षेत्र के गांव पटनिया निवासी कीरत सिंह और मुनेंद्र के परिवारों में पिछले काफी समय से रंजिश चली आ रही है। दोनों परिवार के लोगों में कई बार झगड़ा हो चुका है। पहली अक्तूबर को भी झगड़ा हुआ था। मंगलवार को सुबह करीब 6:45 बजे गांव के बाहर दोनों पक्षों का आमने-सामना हो गया। पहले कहासुनी और गालीगलौज हुई और बाद में मारपीट होने लगी। एक-दूसरे पर लाठी-डंडे बरसाए। फायरिंग भी की गई। 
 
फायरिंग से गांव में मची अफरातफरी-
सिर में गोली लगने से कीरत सिंह पक्ष का मुनेंद्र घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के दौरान आठ नौ फायर हुए। फायरिंग की आवाज सुनकर गांव में अफरातफरी मच गई थी। मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई थी लेकिन दोनों पक्षों के उग्र रूप को देखते हुए किसी की हस्तक्षेप करने की हिम्मत नहीं पड़ी। लाठी डंडों के प्रहारों से दूसरे पक्ष के राजेंद्र सिंह और राजवीर सिंह घायल हुए हैं। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर मुनेंद्र को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
 
सीओ सतीश शुक्ला और कोतवाल अशोक पाल ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर घायलों से मामले की जानकारी ली। पुलिस ने गांव जाकर घटनास्थल का मुआयना किया और ग्रामीणों से भी मामले की जानकारी जुटाई। दोनों पक्ष एक ही बिरादरी के बताए गए हैं। कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। घटना की जांच की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।