झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, गर्भपात कराया, फिर कर दिया शादी से इन्कार

झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, गर्भपात कराया, फिर कर दिया शादी से इन्कार

पीलीभीत। एक मोहल्ले में किराये पर रह रही बरेली के नवाबगंज क्षेत्र की नाबालिग छात्रा को पूरनपुर के युवक ने अपने प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म किया। गर्भ ठहरने पर युवक के परिजनों ने छात्रा का गर्भपात करा दिया। समझौता होने के बाद भी युवक ने शादी से इन्कार कर दिया। छात्रा की मां की तरफ से पुलिस ने युवक व उसके परिजन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है महिला ने बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री पढ़ाई के लिए शहर में किराये के मकान में रहती है।
 
उसी मकान में थाना पूरनपुर क्षेत्र के गांव मुजफ्फरनगर निवासी शुभम का आना-जाना था। शुभम ने उसकी पुत्री को प्रेमजाल में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसके चलते पुत्री गर्भवती हो गई।
जब उसकी पुत्री ने शादी के लिए कहा, तो शुभम के ताऊ राकेश सिंह, मौसा अजय सिंह ने पुत्री का बरेली के शेरगढ़ निजी अस्पताल में अल्ट्रासाउंड कराया। इसमें उसकी पुत्री छह सप्ताह की गर्भवती निकली। युवक के परिजन ने उसकी पुत्री का जबरन गर्भपात करा दिया। इसके बाद पीलीभीत कचहरी में शादी के संबंध में एक समझौता नामा हुआ। इसके बाद पुत्री व युवक शहर की कॉलोनी में दो माह तक किराये पर रहते रहे।
 
इस दौरान भी युवक ने उसकी पुत्री से संबंध बनाए। 28 अगस्त को युवक ने शादी से इन्कार कर दिया। इसकी शिकायत करने युवक के परिजन के पास गए तो बंधक बनाकर तमंचे के बल पर कानूनी कार्रवाई न करने का दबाव बनाया गया। मजबूरन महिला ने मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की। पुलिस ने शुभम, राकेश व अजय सिंह व अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel