बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, अयोध्या रायबरेली नेशनल हाईवे पर हुई घटना

बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, अयोध्या रायबरेली नेशनल हाईवे पर हुई घटना

मिल्कीपुर -अयोध्या। इनायतनगर थाना क्षेत्र के डीली गिरधर गांव के पास तेज रफ्तार अज्ञात बोलेरो ने बाइक सवार दो युवकों को पीछे से तेज टक्कर मार दिया। टक्कर से बाइक चला रहे 35 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार युवक के सगे मामा का बेटा घायल हो गया। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस बोल कर आनन-फानन में घायल युवकों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिल्कीपुर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने 35 वर्षीय युवक देशराज यादव पुत्र राम तीरथ को मृत घोषित कर दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार की देर रात कुमारगंज थाना क्षेत्र के चौधरीपुर गांव निवासी राम तीरथ यादव के 35 वर्षीय बेटे देशराज यादव अपने सगे मामा की बेटे जयकेत यादव को अपने साथ पल्सर बाइक से लेकर अपने घर वापस लौट रहे थे और वह अयोध्या रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे स्थित दिव्यांशी धर्म कांटा डीली गिरधर के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे बोलेरो चालक ने जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर में पल्सर बाइक बोलेरो में फंसकर 50 मीटर तक घिसटती रही। आसपास मौजूद ग्रामीण जब तक मौके पर पहुंचते तब तक चालक माजरा भांप बोलेरो लेकर मौके से भाग निकला। किंतु स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को इलाज के लिए सीएचसी मिल्कीपुर पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने देशराज यादव को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची इनायतनगर पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पंचायत नामा करने के उपरांत पोस्टमार्टम भेज दिया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष