भदोही में देवर के इश्क में पागल महिला ने छोड़ा पति का साथ

पति और पत्नी एक दुसरे पर लगा रहे आरोपों की झड़ी।

भदोही। सुरियावां क्षेत्र के एक गांव में ऐसा मामला प्रकाश में आया है। जिसे सुनकर लोग हैरान है और अपने दांते तलों अंगुली दबा रहे है। जहां पहले के समय में लोग रिश्तों को महत्व देते और सम्मान करते थे वही आज के समय में बहुत ऐसे लोग देखे जा रहे है जो केवल कुछ निजी स्वार्थ और लाभ के लिये रिश्तों की भी परवाह नही करते है। और ऐसे लोगों को न तो समाज का डर है और न ही परिवार का। साथ में ऐसे लोगों के कृत्य से आने वाली पीढ़ी को भी गलत संदेश मिल रहा है। हालांकि कानून तो अपने कसौटी पर कसने के बाद इन चीजों को भी सही बताने में कसर नही छोडती है। 
 
भदोही जनपद के सुरियावां थाना क्षेत्र के एक गांव में एक देवर ने अपने ही भाभी को लेकर फरार हो गया था और महिला के पति ने पुलिस से पत्नी की लापता होने की सूचना दर्ज कराई थी। लेकिन जब युवक की पत्नी सुरियावां पहुंची तो नजारा देखकर पति का होश ही उड़ गया। महिला अपने देवर के साथ रहने पर राजी हो गई जबकि पति के साथ नही रहने का फैसला किया। महिला ने इसकी लिखित जानकारी पुलिस को भी दी है। महिला के इस फैसले पर सभी लोगों ने काफी प्रयास किया लेकिन महिला अपनी जिद पर अडी  रही।
 
अंत में लाचार और विवश पति को समझौता के कागज पर हस्ताक्षर करके बात माननी पड़ी। हालांकि इस मामले में महिला अपने पति को दोषी बता रही है और पति अपनी पत्नी को। पुलिस की मौजूदगी में महिला अपने पति को छोड़कर अपने देवर का साथ गई। विदित हो कि महिला के देवर की शादी कुछ माह पहले हुई थी लेकिन उसकी पत्नी भी चली गई। इस घटना को लेकर सुरियावां थाना में काफी गहमागहमी देखी गई। लोग इस बात को लेकर तरह तरह की चर्चा कर रहे है।

About The Author: Abhishek Desk