नेबुआ नौरंगिया : शव दाह करने जा रहे थे रास्ते में जीने का हो गया शक , लौट गए अस्पताल

नेबुआ नौरंगिया : शव दाह करने जा रहे थे रास्ते में जीने का हो गया शक , लौट गए अस्पताल

नेबुआ नौरंगिया, कुशीनगर। सड़क दुर्घटना में घायल एक युवक का इलाज के दौरान मौत हो गया। मृतक का शव जैसे ही उसके घर पहुंचा, पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया तथा परिजनों में कोहराम मच गया। अगले सुबह उसकी अंतिम संस्कार करने के लिए ले जा रहे थे की किसी ने उसके जीवित होने का संदेह जाहिर कर दिया। फिर अनेको चिकित्सको ने उसको जांच करके पुनः मृत्यु घोषित कर दिया। नारायणी नदी के किनारे उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

बताते चले कि नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के बरगहां गांव निवासी विकास गुप्ता पुत्र गुड्डू गुप्ता (18वर्ष) 19 सितम्बर दिन मंगलवार की सुबह अपने परिजनों से 9 बजे के करीब विद्यालय जाने की बात कहकर घर से निकला और मार्ग दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार विकास नौरंगिया से अपने दोस्त शिवम शर्मा और हरिओम कुशवाहा के साथ एक ही बाइक पर तीनों सवार होकर कही जा रहे थे। बाइक का गति तीव्र होने के कारण अनियंत्रित होकर बीरभान सिरसिया गांव के समीप एक विधुत पोल से टकरा गया। इस घटना में विकास गम्भीर रूप से घायल हो गया जबकि हरिओम का एक पैर टूट गया। शिवम को भी मामूली चोट लगी। एम्बुलेंस की मदद से तीनों को नेबुआ नौरंगिया सीएचसी भेज दिया गया। जहाँ पर विकास और हरिओम को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया और शिवम को उपचार करने के बाद उसे वापस घर भेज दिया गया। जिला अस्पताल में भी विकास की बिगड़ती हुई स्थित को देखकर चिकित्सको ने उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया पर परिजनों ने गोरखपुर में ही स्थित एक निजी अस्पताल में उसका इलाज करा रहे थे। इलाज के दौरान ही बुधवार देर शाम को उसकी मौत हो गयी। देर रात तक जैसे ही उसका शव उसके घर पहुंचा पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजन का चीत्कार और विलाप सुनकर हर किसी की आंखों से आंसू निकल पड़ा। गुरुवार की सुबह अंतिम संस्कार के लिए पनियहवा ले जाते समय किसी ने उसको जीवित होने का संदेह जाहिर कर दिया। स्थानीय डॉक्टरों के अलावा पिपराइच और महराजगंज के चिकित्सकों ने भी जांच के बाद उसको मृत्यु घोषित कर दिया। गुरुवार को देर शाम तक पनियहवा से होकर बहने वाली नारायणी नदी के किनारे उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष