आगरा फतेहपुरसीकरी में एक और विदेशी महिला गिरी, पैर में मोच

आगरा फतेहपुरसीकरी में एक और विदेशी महिला गिरी, पैर में मोच

आगरा आज शनिवार को फतेहपुरसीकरी में फ्रांसीसी महिला पर्यटक की रेलिंग गिरने से मौत के दो दिन बाद ही शनिवार को स्पेनिश महिला पर्यटक बादशाही गेट के पास गिर पड़ी उसके पैर में चोट आई पर्यटकों के साथ उसे आगरा लाया गया फ्रांसीसी महिला पर्यटक एस्मा की गुरुवार को फतेहपुरसीकरी में लगभग सात फीट की ऊंचाई से गिरने की वजह से मृत्यु हो गई थी।
 
आज शनि वार की दोपहर जयपुर से पांच स्पेनिश पर्यटकों का दल फतेहपुर सीकरी पहुंचा बादशाही गेट के पास दल में शामिल 60 वर्षीय कार्विन अचानक गिर पड़ीं और बेहोश हो गईं साथी पर्यटक गाइड पानी के छींटें मारकर उन्हें होश में लाए महिला पर्यटक ने होश में आनेपर उठने का प्रयास किया तो उसके पैर में मोच आई हुई थी गाइड इस्माइल ने बताया कि उमस की वजह से चक्कर आने से महिला पर्यटक बेहोश हुई थी।
 
फतेहपुर सीकरी के बादशाही गेट पर स्पेनिश महिला असंतुलित होकर रैंप से गिर गई उसके मोच आने की वजह से सभी टेंपो ट्रेवल गाड़ी वापस आगरा चले गए एसीपी ताज सुरक्षा सैयद अरीब अहमद ने बताया आगरा में पर्यटन पुलिस ने महिला पर्यटक का एक्सरे कराया जो नॉर्मल आया। चिकित्सकों ने केवल पैर में मोच आना बताया।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष