"ई क्रॉप सर्वे" में दैनिक समाचार पत्र अमर उजाला ने बलरामपुर से लिखा "बलरामपुर अव्वल गोंडा फिसड्डी " खबर को डीएम गोंडा ने बताया भ्रामक

जिलाधिकारी गोंडा नेहा शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रकाशित खबर का किया खंडन बताया भ्रामक कहा गोंडा प्रदेश में 18 वे में नंबर पर हैं।

स्वतंत्र प्रभात/ बृजभूषण तिवारी 
गोंडा ।
 
ई क्रॉप सर्वे को लेकर  दैनिक समाचार पत्र अमर उजाला में बलरामपुर से प्रकाशित खबर का जिलाधिकारी गोंडा नेहा शर्मा ने खंडन करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर  उन्होंने  लिखा कि कृषि विभाग तथा राजस्व विभाग की संयुक्त टीम द्वारा इस पर कार्य किया जा रहा है l
 
जल्द ही शत प्रतिशत कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा।वर्तमान स्थिति में गोंडा में 88% ई क्रॉप सर्वे का कार्य पूर्ण हो गया है तथा प्रदेश में गोंडा 18 वे नंबर पर हैं। जिलाधिकारी गोंडा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी कि देवी पाटन मंडल में बलरामपुर 10 वे,  श्रावस्ती 20 वे तथा बहराइच 34 वे नंबर पर हैं ।
 
जबकि अमर उजाला में बलरामपुर से लिखी गई खबर में यह दिखाया गया कि गोंडा के 10 गांव में सर्वे का कार्य शुरू न हो पाने से उसे रैंकिंग से बाहर रखा गया है जबकि इसका खंडन करते हुए जिलाधिकारी गोंडा नेहा शर्मा ने बताया कि यह खबर पूरी तरह से भ्रामक है जिले में ई क्रॉप सर्वे का कार्य सयुंक्त टीम द्वारा किया जा रहा है। जो कि 88% कार्य पूरा कर लिया गया है। अमर उजाला से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनका कोई पक्ष नहीं मिल पाया है l
 
सोशल मीडिया यूजरों ने दी अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया 
 
 
  • राजीव शुक्ला ने लिखा अमर उजाला फर्जी ख़बर लिखने में माहिर ।

 

  • जयसिंह सोम ने लिखा कि जिलाधिकारी महोदया आप अपने स्तर से जनपद गोंडा को एक नंबर पर लाने का प्रयास करे जो देखेगा वहीं बिकेगा का सिधांत केवल अखबार व काग़ज़ों में सीमित न रहे।एक अधिकारी ही जनता के सुख दुख को समझ सकता है।
 
  • चंदन कुमार वर्मा ने लिखा कि उक्त समाचार पत्र पर की जाय कार्यवाही लिखा कि अगर उक्त के खिलाफ एक्शन न लिया तो एक जिलाधिकारी को हल्के में लेने में लगेंगे।
 
  • बसंत मौर्य ने लिखा कि कि जाय उचित कार्यवाही इसी तरह कई सोशल मीडिया यूजर ने अपनी अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं दी।

 

  • महेश कुमार दीक्षित उचित एवं कानूनी कार्यवाही करने की कृपा की जाये आदरणीय आप की जय हो 💐🙏🇮🇳पृणाम महोदया

 

  • Chandan Kumar Verma
    उक्त समाचार पत्र के खिलाफ कार्यवाही किया जाए, अगर आप द्वारा भी कोई एक्शन नहीं लिया गया तो फिर एक जिलाधिकारी को हल्के में लेने लगेंगे ।।

 

 
 
 

About The Author: Swatantra Prabhat Desk