Kushinagar : चकला घर का जनपद बन गया कुशीनगर

चकला घर कारोबारियों से तथाकथित पत्रकार पत्रकारों का नाम बेच कर रहे है धन उगाही

Kushinagar : चकला घर का जनपद बन गया कुशीनगर

रिपोर्ट : संजय चाणक्य
कुशीनगर।
 
जनपद के विभिन्न तहसीलों में व्याभिचारियों का अड्डा बन गया हैं जहा अवाध गति से अनैतिक धंधा चरम पर हैं, पुलिस को यह पता भी नही हैं कि इस जनपद के विभिन्न शहरो में खुली रेस्टोरेंट होटल लाज मैरेज हाल की आड़ में क्या चल रहा हैं  लेकिन सूत्रों की माने तो हर नगर में व्यभिचार का धंधा फल फूल रहा हैं। जिस चकला हाउस का धंधा की चर्चा शहर में हर जुबा से सुनी जा रही हैं।
 
जिस धंधे में लिप्त कारोबारियों व माफियाओ से कुछ तथाकथित पत्रकार व दलाल , युगान्धर टाइम्स व संदेशवाहक समाचार पत्र, आईएनए व समाचार भारती के पत्रकार संजय चाणक्य और वाइस आफ लखनऊ के पत्रकार बीबी त्रिपाठी के नाम पर धन वसूली किये जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। दलाल रुपी पत्रकारों द्वारा चकला कारोबारियों व माफियाओ से यह वसूली उनके खिलाफ इन दोनो पत्रकारो द्वारा खबर न लिखने व मैनेज कराने  के नाम पर की जा रही है।
 
गौरतलब है बुद्धनगरी कुशीनगर मे होटल, रेस्टोरेंट व गेस्ट हाउसो मे अवैध रूप से चल रहे देहव्यापार का कारोबार, अवैध बालू खनन, फर्जी नियुक्ति पत्र पर नौकरी, राशन माफियाओ का खेल सहित तमाम जनहित से जुडे मुद्दे पर संजय चाणक्य व बीबी त्रिपाठी द्वारा लगातार खबरे लिखी जा रही है। बताया जाता है कि खबर रुकवाने के लिए माफियाओं ने पहले इन पत्रकारो को मैनेज करने का प्रयास किया किन्तु सफलता नही मिली जिसका उल्लेख पत्रकार संजय चाणक्य अपने खबरों मे भी कर चुके है।
 
इधर लगातार प्रकाशित हो रहे खबरों को जिला प्रशासन द्वारा संज्ञान लिए जाने से भयभीत अवैध व अनैतिक देह व्यापार कारोबारी सहित बालू व राशन माफियाओ से कुछ दलाल रुपी पत्रकार संपर्क कर पत्रकार संजय चाणक्य व बीबी त्रिपाठी को मैनेज कराने व खबर रुकवाने के नाम धन उगाही शुरू कर दिये है। इसकी जानकारी कसया के एक पत्रकार साथी ने दी। उन्होंने पूरे विश्वास के साथ दावा किया कि इन दोनो पत्रकारो के नाम पर अनैतिक व अवैध कारोबारियों से लाखो रुपये वसूल किये जा रहे है।
 
हालांकि उ. पत्रकार साथी ने कोई साक्ष्य नही दिया। इसकी भनक जब पत्रकार संजय चाणक्य व बीबी त्रिपाठी को हुई तो    उन्होंने कहा दलाल व तथाकथित पत्रकार हम लोगो को मैनेज कराने व अवैध कारोबारियों के खिलाफ खबर न लिखने के नाम पर कारोबारियों से धन उगाही कर ठगी कर रहे है, ऐसी सूचना मिली है। अगर कोई कारोबारी या माफिया उनके नाम पर किसी दलाल या तथाकथित पत्रकार को पैसा दे रहा है तो वह पैसा बिल्कुल न दे।
 
पत्रकार संजय चाणक्य ने कहा कि अवैध और अनैतिक कारोबार के खिलाफ वह हमेशा खबर लिखते रहे है और आगे भी लिखते  रहेगे। अगर कारोबारी चाहते है कि खबर न छपे तो वह अपने अवैध व अनैतिक कारोबार से तौबा कर ले। उन्होंने कहा कि अगर उनके नाम पर धन उगाही की जा रही है तो गलत है कोई भी कारोबारी खबर रुकवाने और मैनेज के लिए हम लोगो के नाम किसी भी तथाकथित पत्रकार व दलाल को पैसा नही दे।
 
उन्होंने अवैध कारोबारियों से अपील किया किया अब तक वह हम लोगो के नाम पर जिसको भी पैसा दिये है साक्ष्य सहित प्रमाण उपलब्ध कराते है तो पैसा लेने वालो दलालों के खिलाफ वह मुकदमा जरूर दर्ज कराया जायेगे। अंत मे इन्होने फिर कहा जब तक अवैध, अनैतिक  चकला कारोबार बंद नही होगा, उस पर खबर प्रकाशित होती रहेगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel