बाइक चालक ने ई-रिक्शा में मारी ठोकर, आधा दर्जन जख्मी

बाइक चालक ने ई-रिक्शा में मारी ठोकर, आधा दर्जन जख्मी

 

स्वतंत्र प्रभात 
नैनी,प्रयागराज। 

औद्योगिक थाना क्षेत्र के बरामार रोड पर मंगलवार की रात तेज रफ्तार से जा रही बाइक ने ई- रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर 108 नंबर की एंबुलेंस पहुंची, आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात तकरीबन 8:30 बजे अरैल निवासी विपिन यादव (16) वर्षीय, राज यादव (18) वर्षीय, रामजी यादव (20) वर्षीय निवासी मुखिया नगर अरैल बाइक से कहीं दावत खाने जा रहे थे। जैसे ही वह लोग औद्योगिक थाना क्षेत्र के बरामार रोड पर (मटियारा) पहुंचे, तभी आगे से आ रहे किसी वाहन की लाइट से बाइक अनियंत्रित हो गई और आगे जा रहे ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर हो गई।

 टक्कर इतनी जोरदार थी, कि बाइक सवार तीनों युवक छिटक कर दूर जा गिरे। बाइक की टक्कर लगने से आगे जा रहा ई-रिक्शा भी पलट गया। जिस पर बैठे कई लोग चोटिल हो गए। राहगीरों के द्वारा घटना की सूचना 108 नंबर एंबुलेंस को दी गई। सूचना पाकर एंबुलेंस पहुंची। आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष