37 डिग्री टेंप्रेचर में भी नहीं थम रहा है सदर विधायक का पांव

37 डिग्री टेंप्रेचर में भी नहीं थम रहा है सदर विधायक का पांव

37 डिग्री टेंप्रेचर में भी नहीं थम रहा है सदर विधायक का पांव

सदर और दारू प्रखंड की आधा दर्जन बहनों के दर पंहुचकर सदर विधायक ने भेंट किया लहंगा

हज़ारीबाग़/झारखण्ड- कृष्णा कुमार 

एक और जहां भारी उमस और प्रचंड गर्मी से जनजीवन प्रभावित हो रहा है, लोग घरों में दुबके हुए हैं वहीं दूसरी ओर हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल सिद्धार्थ के साथ जन सेवा के कार्यों में जुटे हुए हैं। 35 डिग्री टेंप्रेचर में भी विधायक मनीष जायसवाल का पांव थम नहीं रहा है।

सुबह से देर शाम तक ईमानदारी से जनसेवा में जुटे हुए हैं। मगंलवार को विधायक मनीष जायसवाल सदर विधानसभा क्षेत्र के सदर प्रखंड और दारू प्रखंड के आधा दर्जनों बहनों के दर पंहुचे और उनके शादी से पूर्व उन्हें अपनी ओर से आकर्षक लहंगा भेंट किया।

सदर प्रखंड के ग्राम मेरू निवासी स्व. महावीर पांडेय की सुपुत्री, महादेव राम की सुपुत्री, कृष्णा प्रसाद की सुपुत्री और विजय ठाकुर की सुपुत्री एवं दारु प्रखंड के दारू पंचायत के बासोबार निवासी विजय प्रसाद की सुपुत्री और इरगा पंचायत के बड़का इरगा निवासी भीम राणा की सुपुत्री को उनके घर पहुंचकर लहंगा भेंट किया। विधायक मनीष जायसवाल ने अपने सदर प्रखंड दौरे के क्रम में लाखे और रोला एवं दारू प्रखंड दौरे के क्रम में ग्राम चिरुवा और जिनगा में लोगों से मिलकर उनकी समस्या जानी और यथासंभव समाधान का भरोसा जताया।

विधायक मनीष जायसवाल ने बताया की हजारीबाग की किसी भी बेटी के कन्यादान में यथासंभव सहयोग कर पाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मौके पर विशेष रूप से भाजपा कार्यकर्ता सीताराम मेहता, दारु विधायक प्रतिनिधि बालदेव कुमार, दारु सांसद प्रतिनिधि सुरेश कुमार, विकास कुमार यादव, लखन यादव, रामनारायण कुशवाहा, महेंद्र प्रसाद, सदर विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel