अगर बृजभूषण सिंह की नहीं हुई गिरफ्तारी तो पहलवानों के साथ पहुंचेंगे जंतर-मंतर- राकेश टिकैत

Wrestlers Protest: बृजभूषण की नहीं हुई गिरफ्तारी तो पहलवानों के साथ पहुंचेंगे जंतर-मंतर, राकेश टिकैत की सरकार को चेतावनी

 अगर बृजभूषण सिंह की नहीं हुई गिरफ्तारी तो पहलवानों के साथ पहुंचेंगे जंतर-मंतर- राकेश टिकैत

स्वतंत्र प्रभात 
दिल्ली 

शुक्रवार को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में हुई खाप पंचायत में फैसला हुआ कि सरकार अगर जल्द बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार नहीं करती है तो हम 9 जून को पहलवानों के साथ जंतर-मंतर पहुंचेंगे।

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे पहलवानों के समर्थन में हुई खाप पंचायत में फैसला हुआ है कि अगर सरकार जल्द ही रेसलर्स की शिकायतों का समाधान नहीं करती है तो एकबार फिर जंतर-मंतर पर धरना-प्रदर्शन शुरू किया जाएगा। 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में हुई खाप पंचायत के बाद किसान नेता राकेश टिकैत ने मीडिया को बताया कि अगर बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी नहीं होती है तो हम इन बच्चों (पहलवानों) को लेकर 9 जून को जंतर-मंतर पर बैठेंगे।

पहलवानों पर हुए मुकदमे वापस हों- खाप नेता

खाप नेताओं ने पहलवानों के समर्थन में बुलाई पंचायत के बाद इस बात का ऐलान किया कि अगर हमें 9 जून को जंतर-मंतर पर बैठने की अनुमति नहीं दी गई तो आंदोलन की घोषणा की जाएगी।

सरकार के पास 9 जून तक का समय है, हमें बृजभूषण की गिरफ्तारी चाहिए और उससे कम पर हम समझौता नहीं करेंगे। इस दौरान खाप नेताओं ने यह भी कहा कि पहलवानों पर किए गए मुकदमे वापस किए जाएं।

9 जून को जाएंगे जंतर-मंतर - टिकैत

राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “हमने निर्णय लिया है कि सरकार को जल्द से जल्द पहलवानों की शिकायतों का समाधान करना होगा और अगर उन्हें (बृजभूषण शरण सिंह) गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो हम 9 जून को पहलवानों के साथ जंतर-मंतर जाएंगे और पूरे देश में पंचायत करेंगे। राकेश टिकैत ने इस दौरान खाप पंचायत में हुई बहसबाजी पर बोलते हुए कहा कि हम सभी की सहमित इसी बात पर है।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel