दबंगों ने दिनदहाड़े दो दुकानदार भाईयों को जमकर मारा पीटा

पीड़ित की तहरीर पर मामले में एक नामजद व तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज। 

दबंगों ने दिनदहाड़े दो दुकानदार भाईयों को जमकर मारा पीटा

स्वतंत्र प्रभात -  
कर्नलगंज, गोण्डा-

कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत कर्नलगंज बस स्टैंड चौराहे पर दिनदहाड़े दबंगों द्वारा दो दुकानदार भाईयों को जमकर मारने पीटने और दुकान में रखे सामानों में तोडफ़ोड़ कर नुकसान पहुंचाते हुए जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद व तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है। 

पीड़ित की तहरीर पर मामले में एक नामजद व तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज। 

पंकज कुमार मौर्य पुत्र जय नरायन मौर्य निवासी मेंहदीहाता कर्नलगंज (गोंडा) ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि वह बसस्टाप कर्नलगंज पर मौर्या भोजनालय व लस्सी की दुकान करता है। दिनांक 30.05.2023 को समय करीब तीन बजे दिन में मेरा भाई प्रवेश कुमार (रिंकू मौर्य) लस्सी की दुकान पर लस्सी बना रहा था,कि विमल पुत्र अज्ञात निवासी ग्राम चौरी थाना कर्नलगंज जो मैक्स गाड़ी चलाता है।

 जिसको मैं पहले से जानता हूँ,अपने अन्य तीन साथियों के साथ आया और हमारे भाई प्रवेश कुमार को गाली गुप्ता देते हुए मारने लगा। बीच बराव के लिए जब मैं आया तो हमको भी मारा पीटा। जिससे हम दोनों भाईयों को चोटें आई हैं। जब आसपास के लोग पकड़ने के लिए दौड़े तो वह लोग जान से मारने की धमकी देते हुए मोटरसाइकिलों से भाग गए। 

मारपीट में हमारी दुकान पर रखे कुल्हड़, गिलास व सामान भी तोड़ दिया। जिससे हमारा काफी नुकसान भी हुआ है। पीड़ित ने घटना के संबंध में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करके कार्यवाही करने की मांग की। मामले में पुलिस ने एक नामजद व तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध धारा 323,504,506,427 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel