Bihar :  युवक सूफियान की नहर में डूबने से हुई मौत घर में छाया मातम

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई पुलिस तफ्तीश में जुटी

Bihar :  युवक सूफियान की नहर में डूबने से हुई मौत घर में छाया मातम

गौनाहा थाना क्षेत्र के पिपरिया की घटना

बगहा । ब्यूरो नसीम खान 'क्या'

बगहा के रामनगर में एक 15 वर्षीय युवक की मौत नहर में डूबने के कारण हो गई। युवक की पहचान रामनगर के नरैनापुर निवासी पूर्व पार्षद शेख गुड्डू के पुत्र सूफियान (15) के रूप में हुई है। हालांकि परिजन हत्या की आशंका जाता रहे हैं। बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्तों के साथ ठोरी घूमने गया था।

इसी दौरान लौटने के क्रम में अपने दोस्तों के साथ दोन नहर में नहाने लगा। नहाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। घटना गौनाहा थाना क्षेत्र के पिपरिया के पास की है। इस मामले में परिजनो ने रामनगर थाना में आवेदन देकर हत्या की आशंका जताई है। रामनगर थाना अध्यक्ष अनंत राम ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है।

जिसे थाना परिसर के अंदर सुरक्षित रखा गया है। गुरुवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कर्म का पता चल पाएगा। फिलहाल इस दिशा में पुलिस जांच कर रही है।

अस्पताल पहुंचने के पहले हो चुकी थी मौत

ग्रामीणों के सहयोग से युवक को बाहर निकाला गया। इस दौरान आनंन फानन में युवक को पीएचसी रामनगर पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। रामनगर पीएसी प्रभारी डॉक्टर चंद्रभूषण ने बताया कि जब युवक को लेकर लोग पहुंचे थे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

शव को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इधर इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।इस घटना को देख सुनकर पूरे कॉलोनी में मातमी सन्नाटा फैला हुआ है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel