25 मई को हुए प्रधान हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो बाल अपचारी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया

दोनों बाल अपचारी अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया 

25 मई को हुए प्रधान हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो बाल अपचारी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया

स्वतंत्र प्रभात

गोंडा


गोंडा जिले में बीती 25 मई को हुए प्रधान हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो बाल अपचारी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। दोनों बाल अपचारी अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। नामजद एक आरोपी ने गोंडा जनपद एवं सत्र न्यायालय में सरेंडर अर्जी डालकर सरेंडर कर दिया है। गोंडा में प्रधान हत्याकांड का खुलासा:पैर छूने के बहाने सीने में मारी थी गोलियां, 2 नाबालिग लड़के पकड़े, एक आरोपी ने किया सरेंडर।

जिले में बीती 25 मई को हुए प्रधान हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो बाल अपचारी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। दोनों बाल अपचारी अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। नामजद एक आरोपी ने गोंडा जनपद एवं सत्र न्यायालय में सरेंडर अर्जी डालकर सरेंडर कर दिया है।


थाना तरबगंज क्षेत्र के परियांवा में ग्राम प्रधान भूपमणि शुक्ला की पुरानी रंजिश को लेकर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दबंगों ने घटना को जब अंजाम दिया जब गांव में कहासुनी के बाद प्रधान भूपमणि शुक्ला गांव के पास स्थित चौराहे पर चाय पी रहे थे कि कहासुनी के बाद पहुंचे दबंगों ने पहले प्रधान भूपमणि शुक्ला का पैर छुआ उसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी।

पूरे मामले में तरबगंज पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर ही दो बाल अभियुक्त को हिरासत में लेकर न्यायालय में प्रस्तुत किया था। वहीं देर शाम घटना में नामजद अभियुक्त वेंकटेश्वर दत्त पांडे ने न्यायालय में सरेंडर कर दिया है।

नाबालिगों के पास से तमंचा बरामद

दो बाल अभियुक्त के पास से घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचा और एक मोटरसाइकिल के साथ अवैध जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है। घटना की गंभीरता को लेते हुए घटना के दिन ही पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण कर खुलासे के लिये एसओजी सहित कई टीमों का गठन किया था और जिसमें तरबगंज और एसओजी टीम ने 24 घंटे के अंदर दो बाल आरोपियों को हिरासत में ले लिया था और मृतक प्रधान के पिता ने तीन नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी।


रंजिश को लेकर दिया गया वारदात को अंजाम

पुलिस ने कई धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर पूरे मामले की जांच में जुटी हुई थी। पूरी घटना पुरानी रंजिश और जमीनी विवाद को लेकर था जिसके चलते दिनदहाड़े ग्राम प्रधान भूपमणि शुक्ला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel