Kedarnath के बाद Akshay Kumar ने किए बद्रीनाथ धाम के दर्शन, सोशल मीडिया पर सामने आई वीडियो

Kedarnath के बाद Akshay Kumar ने किए बद्रीनाथ धाम के दर्शन, सोशल मीडिया पर सामने आई वीडियो

 

अक्षय ने अपने बद्रीनाथ दौरे की तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की। तस्वीर में, अभिनेता ने रुद्राक्ष की माला पहनी हुई है और सिर पर चंदन का टिका लगाया हुआ है। अभिनेता को बद्रीनाथ मंदिर में देखते ही लोगों में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ लग गयी। लोगों ने अक्षय से हाथ मिलाए और उनके साथ तस्वीरें भी खिचवाई।

https://www.instagram.com/p/CsxrSL8LKG4/?utm_source=ig_embed&ig_rid=23e53b3a-a7ea-42c3-828a-04c246067023

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों उत्तरखंड में अपनी आगामी फिल्म 'शंकरा' की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग से समय निकालकर हाल ही में अभिनेता केदारनाथ गए थे, जहाँ उन्होंने शिव जी के दर्शन किए। केदारनाथ के दर्शन करने के बाद अक्षय वापस शूटिंग पर लौट गए थे। अब फिर अभिनेता ने शूटिंग से समय निकाला है और बद्रीनाथ जाकर भगवन विष्णु के दर्शन किए। बता दें, बद्रीनाथ के दर्शन करने के लिए अक्षय सुबह 6 बजे के आसपास मंदिर पहुंचे थे। अभिनेता के दर्शन के दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

अक्षय ने अपने बद्रीनाथ दौरे की तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की। तस्वीर में, अभिनेता ने रुद्राक्ष की माला पहनी हुई है और सिर पर चंदन का टिका लगाया हुआ है। इस तस्वीर के साथ अभिनेता ने कैप्शन में 'ॐ त्र्यम्बकं यजामहे, सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्। उर्वारुकमिव बन्धनान्, मृत्योर्मुक्षीय मामृतात्॥' श्लोक लिखा है। अक्षय के फैंस उनके केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के दौरे से काफी खुश हैं और उनकी तस्वीरों पर 'हर हर महादेव' कमेंट करते नजर आ रहे हैं।


अक्षय कुमार के बद्रीनाथ धाम के दौरे की एक अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आई है। इस वीडियो को एक फैन ने शेयर किया है। वीडियो में, टाइट सिक्योरिटी के बीच अभिनेता बद्रीनाथ मंदिर में घुसते नजर आ रहे हैं। अभिनेता को बद्रीनाथ मंदिर में देखते ही लोगों में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ लग गयी। लोगों ने अक्षय कुमार से हाथ मिलाए और उनके साथ तस्वीरें भी खिचवाई। इस बीच अभिनेता को हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष