कुशीनगर : शौचालय की टंकी में गिरने से पिता-पुत्र समेत चार की मौत एक गंभीर

जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना स्थल पर पहुँच लिया गया जायजा

कुशीनगर : शौचालय की टंकी में गिरने से पिता-पुत्र समेत चार की मौत एक गंभीर

सी एम योगी ने प्रत्येक मृतक परिवार को चार चार लाख रुपये देने की किये घोषणा – डीएम

जनपद में लगातार हो रही घटना सबको हैरत में डाल दिया है शौचालय सफाई की पहली घटना सलेमगढ़ से शुरू हुई दूसरी घटना पडरौना में तो आज तीसरी घटना नेबुआ नौरंगिया में हुई अब लोगों को इस पर गहनता से विचार कर कमियों को दूर करने का समय आ गया है, वर्ना ऐसे घटना कभी भी किसी के साथ घट सकती हैं..? 

कुशीनगर।  शौचालय टंकी की सफाई के दौरान दर्दनाक हादसा हुआ है। टंकी की सफाई करते हुए पांच लोग हादसे का शिकार हो गए। हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों में चार की मौत हो गई। जबकि की हालत गंभीर है। बताते चले कि जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के ग्राम बहोरा रामनगर के टोला खपरधिका निवासी नंदू कुशवाहा पुत्र रामबली 45 वर्ष, नितेश पुत्र नंदू 23 वर्ष, आनंद कुशवाहा पुत्र इंदौल 25 वर्ष, दिनेश पुत्र नेपाल 42 वर्ष राजकुमार पुत्र नरेश 25 वर्ष इस परिवार में आज बहुत अपसकुन का दिन साबित हुआ है। रविवार को शौचालय टंकी की सफाई हो रही थी, इस दौरान एक व्यक्ति अचानक टंकी में गिर गया। जिसको बचाने के चक्कर में एक-एक कर गैस की चपेट में आकर टंकी में पांच गिर गए। इस दौरान नंदू कुशवाहा, नितेश कुशवाहा, आनंद कुशवाहा, दिनेश कुशवाहा की मौके पर मौत हो गई वही राजकुमार कुशवाहा को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया वहा इलाज जारी हैं लेकिन हालत गंभीर बनी हुई है।

IMG-20230528-WA0058

मौके पर पहुंचे डीएम, पुलिस अधीक्षक सीओ, सदर एसडीएम ने घटना की जानकारी लेते हुए बचाव कार्य में जुटे हैं। प्रेस कांफ्रेंस में डीएम ने बताया कि सभी मृतक आश्रित परिवार को सी एम योगी ने चार चार लाख रुपया देने की घोषणा की हैं। वही सदर विधायक मनीष जायसवाल के प्रतिनिधि संतोष जायसवाल भी घटना सुनकर मौके पर पहुचे और घटना की जानकारी लिए। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel