नगर निगम मेयर अर्चना वर्मा सहित 60 पार्षदों ली शपथ

मेयर ने ली शपथ तीनों मंत्रियों ने दी शुभकामनाएं कहा शाहजहांपुर के विकास के द्वार खोलें

नगर निगम मेयर अर्चना वर्मा सहित 60 पार्षदों ली शपथ

शाहजहांपुर - नगर निगम शाहजहांपुर की नवनिर्वाचित मेयर अर्चना वर्मा एवं 60 पार्षदों को  खिरनी बाग परिसर में जिला अधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने शपथ दिलाई।इस मौके पर जनपद के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद भी मौजूद रहे।नगर निगम के नवनिर्वाचित मेयर अर्चना वर्मा ने आज खिरनी बाग स्थित रामलीला मैदान में एक समारोह के दौरान शपथ ग्रहण की। शपथ ग्रहण में उन्होंने कहा कि जनता ने जो जिम्मेदारी हमें सौंपी है उस पर खरा उतर कर दिखाऊंगी।

सुरेश कुमार खन्ना के सानिध्य में विकास की गति और भी तेज होगी इस अवसर पर वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर एवं पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने नवनिर्वाचित अर्चना वर्मा को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि विकास की गति शाहजहांपुर में और अधिक तेज होगी ।

इस अवसर पर वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि शाहजहांपुर की जनता के भाग्य उसी दिन खुल गए थे जिस दिन अर्चना वर्मा को उन्होंने भारी मतों से जीत दिलाई थी। उन्होंने कहा कि शाहजहांपुर के लिए सौभाग्य की बात है कि 3- 3 मंत्री शाहजहांपुर के विकास में गति को तेज बढ़ाएंगे ।

नगर निगम मेयर अर्चना वर्मा सहित 60 पार्षदों ली

इस अवसर पर जेपीएस राठौर ने कहा कि शाहजहांपुर मैं नगर निगम पहली बार बना है इसलिए जिम्मेदारी भी और अधिक बढ़ जाती है । पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि आदित्य योगी नाथ के नेतृत्व में प्रदेश ही नहीं बल्कि शाहजहांपुर ही विकास की नई परिभाषाएं रचेगा ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel