अनियंत्रित बाइक पानी भरे गड्ढे में गिरी अधेड़ की मृत्यु

अनियंत्रित बाइक पानी भरे गड्ढे में गिरी अधेड़ की मृत्यु

 

            निज संवाददाता
            कुमारगंज [अयोध्या]।

 तेज रफ्तार बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पानी भरे गड्ढे में जा घुसा। हादसे में उसकी मौत हो गई। मृतक कुमारगंज क्षेत्र के लाला पट्टी मसेढ़ा का रहने वाला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायत नामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

                   बहादुरगंज से कुमारगंज संपर्क मार्ग स्थित भटपुरा गोपालपुर जाने वाले मार्ग के पास अंधा मोड़ है। अनजान वाहन चालक अक्सर इसी मोड़ का शिकार तब हो जाते हैं, जब उनके वाहन की गति अधिक होती है। मंगलवार की रात में भी कुछ ऐसा ही हुआ।

             प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कुमारगंज क्षेत्र के मसेढ़ा गांव निवासी बुद्धिराम पुत्र जंगली 54 वर्ष  थाना खंडासा क्षेत्र के मटेरा गांव निवासी अपने साडू विश्राम यादव के यहां प्रीतिभोज में शामिल होने गए थे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रात में ही अपने घर लौट रहे थे तभी बहादुरगंज से कुमारगंज की ओर लगभग 300 मीटर दूरी पर उनकी तेज रफ्तार मोटरसाइकिल नंबर यूपी 42 ए आर 4682 सड़क के बाए ओर गड्ढे में भरे पानी में जा घुसी और गाड़ी के नीचे दब गए जिससे उनकी मौत हो गई।

              घटना की जानकारी इलाकाई लोगों को जब हुई तो थाना कुमारगंज पुलिस को सूचना दी। सूचना पर उप निरीक्षक कमलेश साहनी,उप निरीक्षक अभिषेक सिंह मौके पर पहुंचकर मृतक अधेड़ के शव को कब्जे में ले लिया और परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।           
                           थाना कुमारगंज के प्रभारी निरीक्षक ओपी राय ने बताया कि बाइक सवार बुधराम शराब के नशे में थे तथा उनकी गाड़ी तेज रफ्तार में थी अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा घुसी थी गड्ढे में पानी होने के चलते  उनकी मौत हो गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के संबंध में और स्पष्ट हो सकेगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel