हाई टेंशन तार के चपेट में आने से एक युवक की मौत

लाइनमैन सहित दो झुलसे

हाई टेंशन तार के चपेट में आने से एक युवक की मौत

रूद्रपुर, देवरिया।

कोतवाली क्षेत्र के माही गंज स्थित विद्युत उप केंद्र के पास रविवार को 11 बोल्ट का तार जोड़ते समय हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक संविदा लाइनमैन सहित दो लोग झुलस गए। जिसमें से गांव निवासी एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार रविवार को सुबह उपकेन्द्र के बगल में 11 हजार वोल्ट का तार टूट कर जमीन पर गिर पड़ा। जिससे माही गंज गांव की विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई। संविदा लाइनमैन जितेंद्र कुछ ग्रामीणों को लेकर ठीक कराने पहुंचे। तार खींचते समय ऊपर से गुजर रहे 33 हजार वोल्ट के तार से छूने के वजह से तार खींच रहे जितेंद्र सहित सुमित पटेल और बलराम विश्वकर्मा गंभीर रूप से झुलस गए।

मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आनन-फानन में लोग तीनों घायलों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। इमरजेंसी पर तैनात चिकित्सक ने सुमित पटेल को मृत घोषित कर दिया। परिजनों की मानें तो उस समय सुमित की सांस चल रही थी। अस्पताल पर परिजनों ने जमकर बवाल काटा। कोतवाली प्रभारी उमेश बाजपाई को बीच-बचाव करना पड़ा तब मामला शांत हुआ।

चिकित्सक ने दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां दोनों का इलाज चल रहा है। सूत्रों के अनुसार वे खतरे से बाहर बताया जाते हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel