कांग्रेसियों ने राष्ट्रपति को संबोधित एसडीएम को सौंपा 5 सूत्रीय ज्ञापन

 कांग्रेसियों ने राष्ट्रपति को संबोधित एसडीएम को सौंपा 5 सूत्रीय ज्ञापन

स्वतंत्र प्रभात 
 
मिल्कीपुर, अयोध्या। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मिल्कीपुर ब्लॉक अध्यक्ष अम्बरीश कौशल के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष शिवपूजन पाण्डेय ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं वर्तमान सांसद राहुल गांधी द्वारा लोकसभा में अडानी प्रकरण पर पूछे गए प्रश्नों के उत्तर न दिए जाने के संबंध में राष्ट्रपति को संबोधित पांच सूत्रीय मांगों का एक ज्ञापन शनिवार को एसडीएम मिल्कीपुर अमित जयसवाल को देते हुए उनके द्वारा पूछे गए प्रश्नों के उत्तर दिए जाने की मांग की है।
कांग्रेस पार्टी के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष अयोध्या शिवपजन पांडे ने बताया कि विगत दिनों लोकसभा की कार्यवाही के दौरान राहुल गांधी द्वारा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश के प्रमुख उद्योगपति गौतम अडानी के संबंध में प्रश्न पूछे गए थे।
प्रश्न था कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उद्योगपति गौतम अडानी के मध्य क्या रिश्ता है और कब से है, गौतम अडानी के व्यापार में विदेशों से आया 20 हजार करोड़ रुपया किसका है, प्रधानमंत्री सरकारी विदेश यात्राओं में कितनी बार गौतम अडानी को अपने साथ ले गये, अडानी कंपनी को प्रधानमंत्री द्वारा कितने और किन किन देशों से ठेके दिलवाये, EPFO से अदानी कंपनी के शेयर खरीद कर कर्मचारियों के भविष्य को अंधकार में धकेलने के क्या कारण हैं। जिस पर देश के प्रधानमंत्री के द्वारा कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि अब हम कांग्रेसियों को भरोसा है कि देश की राष्ट्रपति द्वारा हम लोगों को जानकारियां उपलब्ध कराई जा सकती है।
ज्ञापन देने के दौरान प्रमुख ने इस मौके पर प्रदेश सचिव कर्मराज यादव, प्रमोद शुक्ला, शेर बहादुर दुबे, शिव बहादुर दुबे, बंशीधर दूबे, विश्वनाथ मिश्रा, राकेश कुमार यादव, बालिका राम तिवारी, अनंतराम मिश्रा, विनय कुमार यादव, मुख्तार अहमद, हरिराम, जगपाल सिंह, साहब दीन यादव, जयप्रकाश सिंह सहित बड़ी संख्या में कांग्रेश पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel