अतीक के कार्यालय पर छापा। अशलहो  का जखीरा तथा 70लाख रुपए बरामद

दो गुर्गे गिरफ्तार।

अतीक के कार्यालय पर छापा। अशलहो  का जखीरा तथा 70लाख रुपए बरामद

स्वतंत्र प्रभात।
 
प्रयागराज। माफिया डॉन अतीक अहमद के चकिया स्थित कार्यालय पर आज पुलिस ने छापा मारा जिसमें हथियारों का जखीरा बरामद हुआ और उसके दो गुर्गे गिरफ्तार किए गए।
उमेश पाल हत्याकांड के मामले चल रही तफ्तीश के दौरान मंगलवार को प्रयागराज पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित कार्यालय में दबिश देकर दो युवकों को गिरफ्तार किया है। कार्यालय से पुलिस ने। भारी मात्रा में हथियार और लाखों रुपए बरामद किए हैं।  पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 
 
IMG_20230321_213155
 
बता दें कि 24 फरवरी को धूमनगंज इलाके में अधिवक्ता कृष्ण कुमार पाल उर्फ उमेश पाल को गोलियों से छलनी कर दिया गया था। जिसमें उमेश पाल सहित उनके दो गनर की मौत हो गई थी। घटना के बाद प्रयागराज पुलिस समेत अन्य जिलों की पुलिस शूटरों की तलाश कर रही थी। जिसमें शूटर अरबाज और विजय चौधरी उर्फ उस्मान जो एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया था। वही अन्य शूटरों में गुलाम हसन,गुड्डु मुस्लिम, असद, साबिर व अन्य की तलाश की जा रही है। 
 
बताया जाता है कि चकिया स्थिति के कार्यालय को 2020 में जमींदोज कर दिया गया था लेकिन पीछे का खंडहर नुमा कमरा बच गया था जिसमें आज छापा मारा गया तो वहां भारी मात्रा में असला तथा 70 लाख रुपया बरामद हुआ इस संबंध में उनके कार्यालय में काम कर रहे दो गुर्गे भी गिरफ्तार किए गए।जिनसे पूछताछ चल रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel