पत्नी व 4 माह की दुधमुही बच्ची की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

पत्नी व 4 माह की दुधमुही बच्ची की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

स्वतंत्र प्रभात
 
उन्नाव उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यंहा पारिवारिक कलह में पति ने अपनी पत्नी व 4 माह की दुधमुही बच्ची की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है। पति ने घटना को अंजाम देने के बाद पत्नी की साड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर खुद को भी मौत के घाट उतार लिया हैc देर रात हत्या की सूचना पर गांव में भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर मौके पर एएसपी पहुंचे है जँहा ग्रामीणों से पूछताछ कर रहे हैं। वंही फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची हैं।
 
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के किए भेज दिया है। और पुलिस जांच में जुटी है। आपको बता दें कि उन्नाव जनपद के बारासगवर थाना क्षेत्र के मझिगवां ग्राम पंचायत अंतर्गत रुदी खेड़ा गांव में पति ने अपनी पत्नी और 4 साल की दुधमुंही बच्ची के कुल्हाड़ी से काटकर बेहरहमी से हत्या कर दी है। फिर पति ने अपने घर मे लगे पंखे में पत्नी की साड़ी के फांसी का फंदा लगाकर खुद को भी आत्महत्या कर मौत के घाट उतार किया है।
 
देर रात घटना की जानकारी मिकते भी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई। एएसपी ब फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है जँहा फोरेंसिक टीम सैम्पल कलेक्ट कर रही है। वंही एएसपी मृतकों के परिजन व ग्रामीणों से पूछताछ कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि मृतक पति का दिमांगी संतुलन ठीक नही रहता है। दो साल पहले ही मृतक मोहन की शादी हुई थी। मृतक मोहन चार भाई हैं।कानूनगो श्यामलाल का बेटा मोहन कुमार (35) पत्नी सीमा (30) और चार माह की बेटी के साथ अलग घर मे रहते थे। मृतक के पिता और माँ छोटे बेटे के पास बगल के घर मे रहती है।
 
हालांकि अभी तक घटना के बारे में पुलिस की तरह से कोई आधिकारिक बयान सामने नही आया है। उन्नाव में दिल दहला देने वाली वारदात आई सामने। पत्नी व 4 साल की बच्ची की हत्या कर पति ने खुद को लगाई फांसी। पत्नी और बेटी की हत्या के बाद पति ने लगाई फांसी। हत्या की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची।एएसपी व फोरेंसिक टीम भी घटना स्थल पर मौके पर पहुंचे, एएसपी कर रहे पूछताछ। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेमर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है हत्यारोपी। उन्नाव जनपद के बारासगवर थाना क्षेत्र के मझिगवां ग्रामपंचायत के रुदी खेड़ा गांव का मामला।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel