अतीक की पत्नी के पोस्टर जारी करेगी यूपी पुलिस 

अतीक की पत्नी के पोस्टर जारी करेगी यूपी पुलिस 

स्वतंत्र प्रभात
 
प्रयागराज - उमेश_पाल हत्याकांड में फंसे बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और बेटे असद की तलाश में पुलिस चप्पे-चप्पे पर छापेमारी कर रही है तो वहीं अतीक के दो बेटे कहां हैं, इसकी जानकारी अभी तक नहीं हो पाई है। इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।
 
यूपी_पुलिस अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के पोस्टर जारी करेगी। यह पोस्टर शाइस्ता परवीन के हुलिए के आधार पर तैयार किया जाएगा। सार्वजनिक जगहों पर ये पोस्टर लगाए जाएंगे। यही नहीं सोशल मीडिया पर भी पोस्टर जारी किए जाएंगे। बता दें कि शाइस्ता परवीन पर पुलिस ने २५ हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।
 
सूत्र बताते हैं कि जल्द ही पुलिस इनामी राशि को बढ़ाकर 50 हजार कर सकती है। शाइस्ता परवीन का अभी तक पता नहीं चल सका है। बीते शुक्रवार को पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी। पुलिस को शाइस्ता परवीन की लोकेशन मिली थी। पुलिस ने शाइस्ता की लोकेशन कॉल डिटेल के माध्यम से निकाली। लोकेशन मिलने के बाद पुलिस की एक टीम वहां से रवाना की गई थी, लेकिन अभी तक शाइस्ता परवीन को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel