एलोन मस्क ने ट्विटर के लिए नवीनतम अपडेट के सेट की घोषणा की

एलोन मस्क ने ट्विटर के लिए नवीनतम अपडेट के सेट की घोषणा की

Twitter: एलोम मस्क ने घोषणा की है कि ट्विटर माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 'जनमत के हेरफेर का पता लगाने और उजागर करने' के लिए कृत्रिम बुद्धिमत्ता का उपयोग करेगा। मस्क पर आरोप लगाया गया था कि ट्विटर के एल्गोरिदम को अधिक इंप्रेशन हासिल करने के लिए ट्विक करके 'सामान्य स्तर से ऊपर' अपने ट्वीट्स को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया था। हालांकि, ट्विटर के सीईओ ने दावों को खारिज कर दिया।

आने वाले महीनों में, हम इस मंच पर जनता की राय में हेरफेर का पता लगाने और उजागर करने के लिए एआई का उपयोग करेंगे। देखते हैं कि साइ ऑप्स बिल्ली क्या खींचती है …,” उन्होंने एक ट्वीट में कहा। 
अपने नवीनतम अपडेट में, मस्क ने साझा किया कि ट्विटर ट्वीट्स की सिफारिश करने के लिए उपयोग किए जाने वाले सभी कोड को खोल देगा और दावा किया कि कंपनी के लोगों ने प्लेटफॉर्म के एल्गोरिदम को 'पूरी तरह से नहीं समझा' है क्योंकि यह 'अत्यधिक जटिल' है।

"हमारा" एल्गोरिदम "अत्यधिक जटिल है और आंतरिक रूप से पूरी तरह से समझा नहीं गया है। लोगों को बहुत सी मूर्खतापूर्ण चीजें पता चलेंगी, लेकिन जैसे ही वे मिल जाएंगी, हम समस्याओं को ठीक कर देंगे! हम अधिक सम्मोहक ट्वीट्स प्रदान करने के लिए एक सरल दृष्टिकोण विकसित कर रहे हैं, लेकिन यह अभी भी प्रगति पर है। वह भी खुला स्रोत होगा, ”उन्होंने ट्वीट किया।

ओपन सोर्सिंग से कोड आसानी से जनता के लिए सुलभ हो जाते हैं जो उन कोड को संशोधित और पुनर्वितरित कर सकते हैं। यह एक विकेन्द्रीकृत और सहयोगी पारिस्थितिकी तंत्र बनाता है जो अपेक्षाकृत सस्ता है और सहकर्मी समीक्षा और सामुदायिक उत्पादन पर निर्भर करता है।

"कोड पारदर्शिता प्रदान करना पहली बार में अविश्वसनीय रूप से शर्मनाक होगा, लेकिन इससे सिफारिश की गुणवत्ता में तेजी से सुधार होना चाहिए। सबसे महत्वपूर्ण बात, हम आपका विश्वास अर्जित करने की उम्मीद करते हैं," मस्क ने कहा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel