अवैध तमंचे से कई राउंड फायरिंग का वीडियो वायरल 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप

अवैध तमंचे से कई राउंड फायरिंग का वीडियो वायरल 

स्वतंत्र प्रभात
 
उन्नाव। शासन की ओर से हर्ष फायरिंग पूर्णतया प्रतिबंधित है। इसको लेकर पुलिस की ओर से लगातार कार्रवाई भी की जा रही है। आए दिन वायरल होने वाले वीडियो के आधार पर लोगों को पुलिस पकड़ कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही कर रही। इसके बावजूद लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं।
 
बांगरमऊ के गांव में शादी समारोह में डीजे के डांस पर अवैध तमंचे से कई राउंड फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। हालांकि पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।
 
बागरमऊ कोतवाली क्षेत्र के राजेपुर गांव में एक मांगलिक कार्यक्रम चल रहा था। एक तरफ जहां डीजे की थाप में लोग थिरक रहे थे, तो वहीं एक युवक ने डीजे में तमंचे से कई राऊंड फायरिंग की। फायरिंग से डीजे पर नाच रहे लोग सहम गए और इधर उधर हो गए। वहीं तमंचे से कई राउंड फायरिंग करने वाले युवक का वीडियो लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।
 
पुलिस की ओर से मामले में की गई प्राथमिक जांच में राजेपुर गांव के राजकिशोर नाम के युवक पर फायरिंग करने की बात सामने आई है। वीडियो के आधार पर पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल फायरिंग करने वाला युवक अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस का कहना है पुलिस वीडियो के माध्यम से छान बीन कर रही है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel