बिजली दफ्तरों पर लटके ताले, हजारों घरों की बत्ती गुल, उपभोक्ताओं ने कुमारगंज की सप्लाई कराई चालू

 बिजली दफ्तरों पर लटके ताले, हजारों घरों की बत्ती गुल, उपभोक्ताओं ने कुमारगंज की सप्लाई कराई चालू

स्वतंत्र प्रभात

मिल्कीपुर, अयोध्या। मिल्कीपुर तहसील में चरमराई बिजली आपूर्ति कुमारगंज बाजार में 100 केवीए का ट्रांसफार्मर जलने से बाजारवासी अंधेरे में हैं। कार्य बहिष्कार के चलते इसकी मरम्मत नहीं हो पाई। तुलसमपुर फीडर के देवगांव में 100 केवीए का ट्रांसफार्मर जलने से 600 आबादी वाले उपभोक्ताओं के घरों में बिजली गुल हो गई। खंडासा फीडर अंतर्गत घटौली गांव के पास विद्युत तार गिरने की चलते शुक्रवार की रात से ही विद्युत सप्लाई बाधित है लोगों के इनवर्टर मोबाइल डिस्चार्ज हो गए हैं।

विद्युत केंद्र कुमारगंज क्षेत्रीय लोग पहुंचकर विदुर कर्मचारियों के खिलाफ नाराजगी व्यक्त करते हुए हंगामा करने का मन बना ही रहे थे कि मामले की जानकारी थाना कुमारगंज पुलिस के हुई और थाने के उपनिरीक्षक अर्जुन यादव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर विद्युत उपभोक्ताओं से वार्ता कर जानकारी ली।

विद्युत उपकेंद्र की देखरेख के लिए उप जिलाधिकारी मिल्कीपुर अमित जायसवाल के निर्देश पर राजस्व एवं जल निगम के कर्मचारी लगाए गए लेकिन मौके पर राजस्व लेखपाल विश्वनाथ व महेंद्र तिवारी मौजूद रहे। आक्रोशित लोगों ने विद्युत उप केंद्र को खुलवा कर विद्युत सप्लाई चालू करवाई तब जाकर उपभोक्ताओं ने राहत की सांस ली।
वहीं दूसरी ओर अमानीगंज उपकेंद्र पर कोटिया फीडर पर मोहली, महुवा, राम नगर अमावा सूफी में करीब नौ हजार की आबादी अंधेरे में है।तथा हैरिंग्टनगंज सबस्टेशन के हरिनाथपुर, हैरिंग्टनगंज, मोतीगंज फीडर पर सप्लाई बाधित है। उपभोक्ताओं ने बताया कि हरिनाथपुर फीडर पर गुरुवार सुबह से ही बिजली गुल है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel