आईजीएल के एस के शुक्ल के मार्गदर्शन में फैक्ट्री गेट पर मारुति सुजुकी की नई ग्रांड विटारा का प्रदर्शनी लगी

आईजीएल के एस के शुक्ल के मार्गदर्शन में फैक्ट्री गेट पर मारुति सुजुकी की नई ग्रांड विटारा का प्रदर्शनी लगी

सहजनवां- इंडिया ग्लाईकॉल्स लिमिटेड के बिजनेस हेड एस के शुक्ल के मार्गदर्शन में आईजीएल गेट पर मारुति सुजुकी की नई एसयूवी ग्रैंड विटारा का डेमोनेस्ट्रेशन किया गया। बिजनेस हेड एस के शुक्ल समाजिक कार्यों के साथ साथ गीडा स्थित औद्योगिक इकाकियो के ग्रोथ हेतु भी निरंतर प्रयासरत रहते है और ज्यादा से ज्यादा कच्चे मेटेरियल अगल बगल की इकाइयों से ही लिया जाता है।
 
कल से ही आर्बिट ऑटोमोबाइल के दो अधिकारी सुधीर सिंह,एवं प्रभाकर मिश्रा द्वारा दो कारों का डेमोनेस्ट्रेशन किया गया।प्लांट हेड एपी मिश्रा से डॉ सुनील मिश्रा ने अनुमति मागी तो उन्होंने तत्काल  कार प्रदर्शनी हेतु सहमति प्रदान किया तथा व्यापार प्रमुख  एस के शुक्ल के नेतृत्व में  कंपनी द्वारा पूर्वांचल में शिक्षा, पर्यावरण, रोजगार, महिला सशक्तिकरण, स्वच्छता, स्वास्थ्य, अध्यात्म,इत्यादि क्षेत्रों में तेजी से कार्य कराया जा रहा है।
 
और ये सभी कार्य बिजनेस हेड के निर्देशन में  वरिष्ठ प्रबंधक प्रशासन एवं जनसंपर्क डॉक्टर सुनील कुमार मिश्रा द्वारा लगातार सामाजिक कार्यों को  जनहित के लाभ में कराया जा रहा है। कार्यक्रम में उपस्थित अधिकारियों के नाम,  अजीत त्रिपाठी , अखिलेश शुक्ल, संदीप त्रिपाठी आदि उपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel