दो युवकों में हुई जमकर मारपीट, पुलिस ने किया चलान 

स्वतंत्र प्रभात    
 
कोपागंज थाना क्षेत्र के अदरी बाजार में मंगलवार की दोपहर बाइक अचानक ऑटो के आगे आ जाने से दोनों में बहस के बाद इस तरह से युवकों में लात घूसों से मारपीट हुई कि सैकड़ों लोग सड़क पर इकट्ठे हो गए। तभी मऊ के तरफ से आ रहे सीओ मधुबन अभय कुमार सिंह दोनों युवकों को आपस मे मारपीट देख दोनों चालको को कब्जे में लेकर अपनी गाड़ी में बैठाकर अदरी पुलिस चौकी में ले गए।अदरी पुलिस को जॉच कर आवश्यक कार्यवाही का निर्देश दिया। 
 
ऑटो चालक शहनवाज निवासी अलीनगर गांव से ही सवारी लेकर मझवारा के तरफ जा रहा था तभी कोपागंज थाना के अदरी बाजार में पंहुचा ही था कि ऑटो के आगे अचानक बाइक आ जाने से ऑटो अनियंत्रित हो गया। दोनों रुककर आपस मे बहस करते करते लातघुसे के बाद मारपीट हो गई। दोनों के कपड़े फट गये। मारपीट देख सड़क पर सैकड़ों लोग जमा हो गए। द़ोनों तरफ से गाडियो की रफ्तार कम हो गई।
 
इसी बीच मऊ के तरफ से मधुबन सीओ अभय कुमार सिंह आ गए और दोनों  युवकों को आपस में मारपीट को देखते हुए दोनों चालको को कब्जे में ले लिए। दोनों चालको को अदरी पुलिस चौकी को सौंपते हुए आवश्यक कार्यवाही करने का निर्देश दिए। कार्यवाही करते हुए कोपागंज थाना पुलिस ने ऑटो चालक शहनवाज निवासी अलीनगर व बाईक चालक आशीष निवासी अदरी बाजार की संबंधित धाराओं में चालान कर दिए।
 
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP