पुरानी पेंशन बहाली को लेकर बाराबंकी में प्रदर्शन

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर बाराबंकी में प्रदर्शन

स्वतंत्र प्रभात
 
बाराबंकी- बाराबंकी जनपद में पुरानी पेंशन बहाली को लेकर सैकड़ों की संख्या में पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा  के पदाधिकारियों ने उप जिलाधिकारी नवाबगंज को ज्ञापन सौंपा बाराबंकी जनपद के ऑडिटोरियम में पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के पदाधिकारी एकत्रित होकर सड़कों पर पैदल मार्च करते हुए पटेल तिराहा पहुंचे।                                                                                                       
जिसके बाद उपजिलाधिकारी नवाबगंज को ज्ञापन सौंपते  हुए पुरानी पेंशन बहाली की मांग की इसी क्रम में क्रांति सिंह प्रदेश संयोजक पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा ने भाजपा सपा, बसपा समेत अन्य विधायक सांसदों पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात करते हैं लेकिन शिक्षकों की मन की बात नहीं सुन रहे हैं, इसी क्रम में उन्होंने योगी मोदी अखिलेश माया राहुल सोनिया सब पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी नेता दो दो जगहों से पेंशन ले रहे हैं लेकिन शिक्षकों सरकारी कर्मचारियों की पेंशन बहाली नहीं कर रहे हैं।
 
जो पक्षपात है भारत का एक संविधान है इसलिए सभी को बराबर का दर्जा देना चाहिए उन्होंने कहा कि पत्र के माध्यम से शासन प्रशासन को अवगत कराया गया है और मेरी मांग है कि पुरानी पेंशन बहाल की जाए .अगर पुरानी पेंशन बहाल नहीं हुई तो इसी तरीके से प्रदर्शन जारी रहेगा. अब देखना यह बड़ी बात है कि इस पर अधिकारी कर्मचारी सरकार क्या सोचती है और क्या कदम उठाती है?
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel