बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन फिल्म ‘प्रोजेक्ट K’ की शूटिंग दौरान हुए जख्मी 

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन फिल्म ‘प्रोजेक्ट K’ की शूटिंग दौरान हुए जख्मी 

स्वतंत्र प्रभात: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन शूटिंग के दौरान घायल हो गए। दरअसल, अभिनेता अमिताभ बच्चन हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के' के लिए एक एक्शन दृश्य फिल्माते समय घायल होने के बाद मुंबई स्थित अपने घर लौट आए हैं। अपने निजी ब्लॉग में अभिनेता (80) ने यह जानकारी दी।

उन्होंने लिखा, रिब कार्टिलेज टूट गया और दाहिनी पसली का मांस फट गया है।'' बच्चन के मुंबई रवाना होने से पहले हैदराबाद स्थित एक अस्पताल में उनका सीटी स्कैन किया गया और चिकित्सकों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी। बच्चन ने लिखा, हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के' के लिए एक एक्शन दृश्य फिल्माते समय घायल हो गया।

‘रिब कार्टिलेज' टूट गया और दाहिनी पसली का मांस फट गया है। शूट रद्द करना पड़ा। हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में सीटी स्कैन किया गया और चिकित्सकों की सलाह पर वापस घर लौट आया...'' उन्होंने लिखा, सांस लेते समय काफी दर्द हो रहा है। ठीक होने में कुछ सप्ताह लग सकते हैं...दर्द के लिए कुछ दवाएं भी ले रहा हूं। निर्देशक नाम अश्विन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के' में प्रभास और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे। फिल्म 12 जनवरी 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel