विद्युत करंट की चपेट में आने से युवक की हुई थी मौत, पुलिस ने चार पर मुकदमा किया दर्ज

विद्युत करंट की चपेट में आने से युवक की हुई थी मौत, पुलिस ने चार पर मुकदमा किया दर्ज

स्वतंत्र प्रभात

मिल्कीपुर। खेत में विद्युत करंट की चपेट में आने से 32 वर्षीय युवक अंकेश पाण्डेय की हुई मौत के मामले में मृतक युवक की मां मीरा पाण्डेय की तहरीर पर कोतवाली इनायतनगर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या सहित अन्य धाराओं में 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार बीकापुर क्षेत्र के नंदूपुर गांव निवासी अंकित पाण्डेय पुत्र रमाशंकर पांडे बीते 11 फरवरी को देवकली गांव स्थित खेत में लगे गेहूं की सिंचाई करने के लिए मीरा पाण्डेय अपने बेटे के साथ मेढ़ से जा रही थी तभी उनका पैर मेढ़ से खेत में फिसल गया था। बगल के खेत में लगे तार गिर गई विद्युत करंट की चपेट में आने पर जब उन्होंने चिल्लाया तो उनका बेटा अंकेश पाण्डेय ने दौड़कर किसी तरीके से अपनी मां को तो बचा लिया लेकिन ना जाने कैसे विद्युत की चपेट में स्वयं आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायत नामा करा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।
मृतक अंकेश की मां ने पुलिस को शिकायती प्रार्थना पत्र देते हुए आरोप लगाया है कि गांव के विजय प्रकाश, मंजन, साईं व उदई पुत्र रामअचल से खेत में खूंटा गाड़ने तथा तार बांधने को लेकर विवाद हुआ था उन्होंने मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी थी। उपरोक्त लोग अपने खेत में विद्युत करंट संचालित कर रखा था जिसके चपेट में आने से मेरे बेटे की मौत हो गई है। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि मृतक युवक की मां की तहरीर के आधार पर गैर इरादतन हत्या समेत गंभीर धाराओं में चारों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मृतक अंकेश पाण्डेय अपने मां-बाप के इकलौते संतान थे, घर पर ही रह कर अपने पिता रमाशंकर के साथ खेती किसानी करते थे मृतक के एक 8 वर्ष का बेटा ओम व 4 माह की एक बेटी है परिजनों घटना के बाद से मातम सा छाया है बेटा व बेटी के सर से पिता का साया हमेशा के लिए हट गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel