शहीद जवानों की याद में कृषि विश्वविद्यालय में कैंडल मार्च

शहीद जवानों की याद में कृषि विश्वविद्यालय में कैंडल मार्च

स्वतंत्र प्रभात

मिल्कीपुर, अयोध्या ।आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय में पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों को चौथी बरसी पर श्रद्धांजलि दी गई। कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति डा. बिजेंद्र सिंह के निर्देशन में छात्र-छात्राओं ने विश्वविद्यालय परिसर में कैंडल मार्च निकाला।

मंगलवार की देर शाम विश्वविद्यालय के सभी छात्रावास के छात्रों ने कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को श्रद्धाजंलि दी। कैंडल मार्च प्रशासनिक भवन से शुरू होकर गेट नंबर दो पर पहुंची और दोबारा प्रशासनिक   भवन पर आकर खत्म हुई। यह मार्च छात्र कल्याण अधिष्ठाता डा. डी. नियोगी के नेतृत्व में निकाली गई। 14 फरवरी वर्ष 2019 को देश आतंकी हमले से दहल गया था।

पुलवामा के अवंतीपुरा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। विस्फोटकों से भरी एक कार काफिले से टकरा गई थी। जिसके बाद हुए धमाके में 40 जवान शहीद हो गए थे। श्रद्धांजलि देने वालों में कृषि विश्वविद्यालय के समस्त अधिष्ठाता, निदेशक, छात्रावास अधीक्षक व छात्र-छात्राएं शामिल रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel