खरगूपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की दबंग लेडी डॉक्टर अक्सर  रहती है। अपनी कुर्सी से गायब

इससे पहले सीएचसी अधीक्षक इटियाथोक में थी तैनात वित्तीय अनियमितता में घोटाले का हुआ था मामला दर्ज जिला अधिकारी ने इनके किसी भी सीएचसी पर वित्तीय चार्ज पर लगाया था रोक फिर भी मिला चार्ज

खरगूपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की दबंग लेडी डॉक्टर अक्सर  रहती है। अपनी कुर्सी से गायब

स्वतंत्र प्रभात
 
गोंडा। जिला के खरगूपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली दबंग लेडी डॉक्टर अक्सर अपनी कुर्सी से गायब रहती हैं। मरीजों को घंटों तक इंतजार करना पड़ता है लेकिन डॉक्टर को घूमने से फुर्सत नहीं मिलती है।जब वहां पर मौजूद दवा कराने आए  लोगों  से बात किया तो उन्होंने बताया की हम लगभग दो घंटे से डॉक्टर का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन डॉक्टर अभी तक नहीं आई हैं। 
 
हम लोग पर्चा बनवा कर घूम रहे हैं। इससे पहले यह डॉक्टर इटियाथोक सीएचसी पर थी जब इनके खिलाफ घोटाले का मामला दर्ज हुआ था और जिलाधिकारी ने इनके किसी भी सीएचसी पर वित्तीय चार्ज पर रोक लगाया गया था लेकिन फिर भी कुछ नेताओं के सह पर पर खरगूपुर सीएचसी की अधीक्षिका  बन गई और यहां पर भी वही रवैया अपनाए हुए हैं जब भी कोई मरीज इनके खिलाफ आवाज उठाता है। तो इनका एक ही जवाब रहता है कि हमारा कुछ होने वाला नहीं है।
 
हम अपने मर्जी के मालिक हैं हम जब चाहे बैठे जब चाहे न बैठे, कोई मेरा कुछ नहीं कर सकता है अब सवाल यह उठता है ।योगीराज में डॉक्टरों की इस तरह की मनमानी करना कहाँ तक सही है। सरकार की छबि को आखिर क्यों धूमिल कर रही है। आए दिन पटल से गायब रहती हैं । क्या इनके खिलाफ कोई कार्यवाई होगी या फिर बानगी बनकर रह जाएगी।
 
IMG-20230213-WA0166
 
इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ रश्मि वर्मा ने बताया कि अगर ऐसा है तो । शीघ्र ही जांच कराकर विभागीय कार्रवाई की जाएगी

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel