तहसील में अब होगी आर पार की लड़ाई,सोमवार से अधिवक्ता छेड़ेंगे आंदोलन

तहसील में अब होगी आर पार की लड़ाई,सोमवार से अधिवक्ता छेड़ेंगे आंदोलन

स्वतंत्र प्रभात
 
गोण्डा- बार एसोसिएशन करनैलगंज द्वारा राजस्व परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष द्वारा निर्देशित आदेश के अनुपालन में केसीसी बंधक भूमि के बैनामें में दाखिल खारिज किए जाने के संबंध में आदेश पारित किए जाने के बावजूद तहसील करनैलगंज के तहसीलदार एवं नायब तहसीलदार द्वारा कोई भी आदेश नहीं किए जाने के विरुद्ध दिनांक 6 फरवरी 2023 व 7 फरवरी 2023 को बार एसोसिएशन करनैलगंज द्वारा तहसील परिसर में विशाल धरना आयोजित किया। 
 
जायेगा उपरोक्त के संदर्भ में अवगत कराना है कि विगत कई दिवस से बार एसोसिएशन करनैलगंज द्वारा माननीय राजस्व परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष महेश्वर प्रसाद के निर्देश संख्या 63-64 (एलआर ) 83 - 114 जो 26 मार्च सन 1985  के अनुपालन में तहसीलदार, नायब तहसीलदार द्वारा केसीसी बंधक के बैनामें की पत्रावलियों में आदेश पारित ना करने के विरुद्ध आंदोलन किया जा रहा है आपको परिषद आदेश की प्रति उपलब्ध कराने के बावजूद अभी तक तहसील करनैलगंज के नायब व तहसीलदार द्वारा आदेश पारित नहीं किया जा रहा है जिससे तहसील क्षेत्र के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel