सीतापुर में 25 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ़्तार

सीतापुर में 25 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ़्तार

स्वतंत्र प्रभात 
 
सीतापुर में पुलिस ने 2 महीने से फरार चल रहे गैंगस्टर के आरोपी को गिरफ्तार किया है। एसपी ने इस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से अवैध असलहा और कारतूस बरामद किया है। कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया पुलिस के मुताबिक, इस अपराधी के खिलाफ दो दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। मामला शहर कोतवाली इलाके का है सीओ सिटी के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इनामिया अपराधी को गिरफ्तार किया।
 
पुलिस की गिरफ्त में आये इस अपराधी की पहचान उन्नाव जनपद के थाना सफीपुर के मोहल्ला बाबर अली खेड़ा निवासी विशाल पाल उर्फ गोल्डी पुत्र स्व अमर पाल सिंह के रूप में हुई है। यह अपनी गैंग का लीडर था। गैंग के साथ सीतापुर समेत पड़ोसी जनपदों में लूट, चोरी, नकबजनी, अवैध शस्त्र और मादक पदार्थ की तस्करी समेत अन्य घटनाओं को अंजाम देता था। सीओ सिटी सुशील सिंह का कहना है। 
 
कि विशाल पर सीतापुर समेत पड़ोसी जनपदों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि इस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel