जेके टॉवर के बेसमेंट में लगी भीषण आग, एक घंटे बाद दमकर ने पाया आग पर काबू

जेके टॉवर के बेसमेंट में लगी भीषण आग, एक घंटे बाद दमकर ने पाया आग पर काबू

स्वतंत्र प्रभात-
 
उन्नाव। अज्ञात कारणों से बेसमेंट में बने गोदाम में आग लग गई। धुंआ निकलते देख लोगों में हड़कंप मच गया। आग की सूचना स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग और पुलिस को दी। जिसके बाद आग की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची लेकिन बेसमेंट सकरा होने की वजह से दमकल विभाग की टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी।
 
जिसके बाद दमकल की टीम ने दीवार को थोड़ा तोड़कर किसी तरह आग पर काबू पाया। आपको बता दें की उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के बड़ा चौराहे के पास स्थित जेके टॉवर के नीचे बेसमेंट बने गोदाम में देर रात अज्ञात परिस्थितियों में आग लग गई। वहीं बताया जा रहा है की इस गोदाम में दीक्षित बुक डिपो और चावला वूल गारमेंट का लाखों रुपए का माल रखा था। बताया जा रहा है की लोगों ने बेसमेंट से धुंआ निकलता देख पुलिस और दमकल विभाग की टीम को सूचना दी। आग की सूचना से हड़कंप मच गया।
 
आग की सूचना पर पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। दमकल विभाग की टीम ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग नहीं बुझी। जिसके बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद  दमकल की टीम ने किसी तरह दीवार तोड़कर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं आग की वजह से गोदाम में रखा माल भी जलकर राख हो गया। वहीं दमकल विभाग अधिकारी शिवराम ने बताया की प्रथमदृष्टया आग शॉर्ट सर्किट से लगी लग रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel