ट्विटर पर कंगना की हुई वापसी, ट्वीट कर बॉलीवुड पर बोला हमला

ट्विटर पर कंगना की हुई वापसी, ट्वीट कर बॉलीवुड पर बोला हमला

स्वतंत्र प्रभात।

अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत 2 साल बाद ट्विटर पर लौट आई हैं। वापसी के साथ ही कंगना ट्विटर पर फिर से एक्टिव हो गई हैं और लोगों का ध्यान खींच रही हैं। हाल ही में कंगना ने अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड पर निशाना साधा है।

हाल ही में कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक के बाद एक तीन ट्वीट किए, जिनमें उन्होंने लिखा, फिल्म इंडस्ट्री इतनी मूर्ख है कि जब भी वे अपनी किसी कोशिश या कला की कामयाबी को दर्शाना चाहते हैं, वे आपके मुंह पर पैसा दे मारते हैं, जैसे कला का कोई और मकसद है ही नहीं... ऐसा करना उनके गिरे हुए स्तर की पोल खोल देता है।

अगले ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, पुराने वक्त में कला मंदिरों में खिली थी, और फिर धीरे-धीरे साहित्य और थिएटर के रास्ते सिनेमाघरों तक पहुंची। यह उद्योग ज़रूर है, लेकिन इसे अरबों-खरबों डॉलर वाले अन्य व्यवसायों की तरह आर्थिक फायदे के लिए तैयार नहीं किया गया है, और इसी वजह से कला और कलाकारों की पूजा की जाती है, उद्योगपतियों या अरबपतियों की नहीं।

तीसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा, सो भले ही कलाकार खुद ही समूचे मुल्क में कला के माहौल को प्रदूषित करने में जुटे हों, उन्हें ऐसा ढके-छिपे तरीके से करना चाहिए, खुलेआम बेशर्मी से नहीं।

 गौरतलब है, दो साल पहले कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पैंड हो गया था। पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणामों के बाद हुई हिंसा से जुड़ी विवादास्पद सामग्री पोस्ट करने की वजह से ट्विटर ने कंगना का अकाउंट ब्लॉक कर दिया था।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel