देश के भविष्य युवाओं की योग्यता और प्रतियोगिताओं के लिए मानसिक स्वास्थ्य अच्छी रहे:- मिथिलेश त्रिपाठी

देश के भविष्य युवाओं की योग्यता और प्रतियोगिताओं के लिए मानसिक स्वास्थ्य अच्छी रहे:- मिथिलेश त्रिपाठी

 

स्वतंत्र प्रभात
अंबेडकरनगर। आगामी हाईस्कूल और इण्टर मीडिएट की होने वाली बोर्ड परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र छात्राओं की मानसिक तनाव को दूर करने और उनकी परीक्षा में सफलता के लिए 27 जनवरी को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी परीक्षा पर चर्चा और विद्यार्थियों से संवाद कर उनको बोर्ड परीक्षा में सफलता की गुरु मंत्र देंगे।


           भाजपा जिलाध्यक्ष डाक्टर मिथिलेश त्रिपाठी ने प्रधान मंत्री के परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम और 20 जनवरी को होने वाले आर्ट और पेंटिंग प्रतियोगिता के बारे में मीडिया से विस्तार से चर्चा करते हुए कहा है कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की मनसा है कि देश के भविष्य युवाओं की योग्यता और प्रतियोगिताओं के लिए मानसिक स्वास्थ्य अच्छी रहे जिससे देश की प्रगति और भविष्य में उनकी भागीदारी अच्छे प्रकार से सुनिश्चित हो सके।उन्होंने कहा कि जनपद के देव इंद्रावती ग्रुप आफ कालेजेज के तत्वावधान में अकबरपुर नगर के बी एन इण्टर कालेज में ड्राइंग और पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित किया है।जिसमें जनपद के प्रत्येक विद्यालय से पांच- पांच छात्र छात्राएं भाग लेंगी। कहा कि 5 सौ से अधिक छात्र छात्राएं प्रतियोगिता में शामिल होंगे।आर्ट और पेंटिंग प्रतियोगिता में सफल प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त छात्र छात्राओं को उपहार देकर सम्मानित किया जाएगा। 10 सफल प्रतिभागियों को पुरस्कार स्वरूप प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को देश की जनता के साथ ही देश युवाओं की चिंता है।जिसके चलते ही बोर्ड परीक्षा में उनकी सफलता के दृष्टिगत उनसे वार्ता कर सफलता का मंत्र देंगे।


 प्रेस वार्ता में प्रतियोगिता कार्यक्रम के संयोजक भाजपा जिला उपाध्यक्ष डाक्टर राना रणधीर सिंह, भाजपा जिला महामंत्री बाबा राम शब्द यादव,सह संयोजक पंकज वर्मा,जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय, जिला आईटी संयोजक मनीष मिश्र उपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel