पीलीभीत पुरनपुर गर्भवती पत्नी को बाइक से बांधकर घसीटा, नशा उतरा तो बोला- गलती हो गई, वह मुझे बहुत प्यार करती है

पीलीभीत पुरनपुर गर्भवती पत्नी को बाइक से बांधकर घसीटा, नशा उतरा तो बोला- गलती हो गई, वह मुझे बहुत प्यार करती है

स्वतंत्र प्रभात 
पीलीभीत- के पूरनपुर क्षेत्र में बाइक से बांधकर पत्नी को घसीटने वाले रामगोपाल का शराब का नशा जब उतरा तब उसके चेहरे पर पश्चाताप के भाव झलकने लगे। रविवार को सीएचसी में मेडिकल को लाए गए रामगोपाल की आंखें भर आईं। बोला, पत्नी तो उसे बहुत प्यार करने के साथ सुधारने की कोशिश कर रही थी। गलती उसकी ही थी। उधर, पत्नी सुमन ने अब पति रामगोपाल से दूरी बनाने की बात कही है। 
 
शराब के नशे में पत्नी के हाथ बांधकर उसे बाइक से बांधकर घसीटने वाले रामगोपाल को जेल भेजने से पहले रविवार को पुलिस ने उसका मेडिकल कराया। सुबह तक उसका नशा पूरी तरह से उतर चुका था। बोला- शराब पीकर घर पहुंचने पर पत्नी तो उसे सुधारने के लिए ही झगड़ती थी। शनिवार को भी जब वह नशे में घर पहुंचा तो उसने गुस्सा शुरू कर दिया। नहाने के लिए अंडरवियर, बनियान मांगा तो खुद ढूंढ लेने को कहा। 
 
उसने कहा कि वह गुस्से में दूसरे घर पर जाने को उठा तो पत्नी रास्ते में आकर घर में ही रुकने की जिद करने लगी। तब नशे में उसे भी गुस्सा आ गया और उसने यह घटना कर डाली। रामगोपाल की आंखों से आंसू निकल आए। बोला, जब पुलिस ने उसे पकड़ा था तब भी पत्नी ने उसे जेल न भेजने की गुहार की थी। 
 
जिला अस्पताल में भर्ती सुमन ने कहा कि अब बहुत हो गया। परिवार वालों के खिलाफ जाकर शादी की थी। सुधारने की काफी कोशिश की। मगर पति ने तो गर्भ में पल रही संतान की भी जान लेने में कसर नहीं छोड़ी। अब उसके घर नहीं जाऊंगी
 घुंघचाई में शनिवार की दोपहर करीब ढाई बजे नशे में धुत रामगोपाल आठ महीने की गर्भवती पत्नी सुमन के दोनों हाथ बाइक में रस्सी से बांधकर करीब सौ मीटर दूर तक घसीटता हुआ उसके मायके ले गया था। सुमन के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रामगोपाल को गिरफ्तार कर लिया था।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel