शाहजहांपुर कोतवाली क्षेत्रों में चोरों के हौसले बुलंद

संदिग्धों की धरपकड़ के बावजूद भी चोरियों का नही थम रहा सिलसिला

स्वतंत्र  प्रभात 

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में चोरों के हौसले इस कदर बुलन्द हैं कि पुलिस कप्तान के तमाम प्रयासों और संदिग्धों की धरपकड़ के बावजूद भी चोरियों का सिलसिला थमने का नाम ले रहा है। चोरियां चाहे मंदिर में हों या किसी के घरदुकान में।गौरतलब हो की जनपद में रोजाना चोरियों की घटनाएं होती रहती हैं जिनमे से पुलिस द्वारा 30 प्रतिशत से भी कम मामलों में मुकदमा पंजिकृत किया जाता है।

इतना ही नही पुलिस दर्ज मुकदमों में ऐन-केन-प्रकारेण खुलासा भी कर देती हैके बार इस सम्बंध में पुलिस पर आरोप भी लगे लेकिन दस्तूर पूर्वत्या जारी है न तो चोर चोरी से गयेन ही पुलिस सीना जोड़ी।ऐसा ही एक मामला शनिवार को कोतवाली थाना क्षेत्र के चौकी राजघाट के अमीर शाह मजार के समीप स्थित देवा स्टील फर्म मोहल्ला बंगश में सामने आया हैजहां अज्ञात चोरो पिछली दीवार से चढ़कर हजारों की कीमत के औज़ारों सहित माल लेकर चम्पत हो गए।

देवा स्टील के स्वामी अविनाश गुप्ता उर्फ शंकर पुत्र स्व. सरजू प्रसाद निवासी मोहल्ला दलेलगंज थाना कोतवाली ने बताया कि उनका लगभग 40 हज़ार से अधिक का माल चोर लेकर चम्पत हो गए।देवा स्टील के स्वामी श्री अविनाश गुप्ता ने बताया कि चोर पीछे से दीवार के माध्यम से कारखाने में आये थे और चोरी की घटना को अंजाम देकर चले गए। कोतवाली पुलिस ने बताया कि उक्त मामले में तहरीर मिली है पुलिस द्वारा मौका मुआयना किया गया है। मुकदमा दर्ज कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

About The Author: Abhishek Desk