असहाय गरीब पीड़ित परिवार का थानाध्यक्ष ने किया मदद

असहाय गरीब पीड़ित परिवार का थानाध्यक्ष ने किया मदद

स्वतंत्र प्रभात
भीटी अंबेडकरनगर। असहाय गरीब पीड़ित परिवार को थाना अध्यक्ष द्वारा ठंड के मौसम में कंबल, खाद्य सामग्री अन्य सुविधाओं के साथ सुरक्षा का पूर्ण भरोसा दिलाया।
बताते चलें की महरुआ थानाक्षेत्र के ग्राम सुभाकरपुर में बीते 21 दिसंबर की रात नशे में धुत दो भाइयों महेश और राजकुमार पुत्रगण पहलवान के बीच खूनी संघर्ष के मामले में महेश की मृत्यु हो गई थी। जिसमें पत्नी की तहरीर पर आरोपी राजकुमार पुत्र पहलवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।वही महेश की मृत्यु हो जाने से परिवार पूरी तरीके से टूट कर बिखर चुका था। घर पर बूढ़ी मां पत्नी और बच्चों की परवरिश करने वाला कोई न रह जाने के कारण परिवार भुखमरी की कगार पर पहुंच गया था। जब इसकी सूचना महरुआ थाना अध्यक्ष गजेंद्र विक्रम सिंह को हुई।

महरुआ थानाध्यक्ष तत्काल प्रभाव से खाद्य सामग्री मिठाई सब्जी वस्त्र कंबल आदि भारी मात्रा में पीड़ित परिवार को उपलब्ध कराया। मृतक की तेरहवीं कार्यक्रम में भी उचित व्यवस्था करने का आश्वासन देते हुए पूरे परिवार को सुरक्षा का पूर्ण भरोसा दिलाया। वही महरुआ थाना अध्यक्ष ने बताया कि ऐसे असहाय गरीब पीड़ित व्यक्तियों के लिए सदैव हम और हमारा स्टाफ तत्पर रहेगा।

Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel