रानीगंज पुलिस के हत्थे चढ़ा कातिलाना हमले का आरोपी

रानीगंज पुलिस के हत्थे चढ़ा कातिलाना हमले का आरोपी

स्वतंत्र प्रभात
 
प्रतापगढ़.। रानीगंज पुलिस ने जानलेवा हमले के अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी दरोगा योगेश कुमार चतुर्वेदी ने क्षेत्रभ्रमण के दौरान की। एसआई योगेश कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि भ्रमण के दौरान धारा 147, 148, 149, 323, 307, 504, 506, 286 के अभियुक्त दीपक तिवारी उर्फ फंटर पुत्र लोकनाथ (निवासी संडौरा, रानीगंज) को थाना क्षेत्र के चिरकुट्टी तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया है।
 
दूसरी तरफ मानधाता थाने के दरोगा विवेक कुमार यादव ने चेकिंग के दौरान क्षेत्र के ग्राम कौलीमोड़ नहर पुलिया के पास से कुलदीप पटेल पुत्र धर्मराज पटेल (निवासी कुल्हीपुर, थाना देल्हूपुर) को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 10 लीटर देशी शराब बरामद हुई है। अभियुक्त कुलदीप के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर चालान भेज दिया गया है।
 
हथिगवां पुलिस ने एक अभियुक्त को गांजा के साथ दबोचा है। हथिगवां के सब इंस्पेक्टर ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र के बेंती चौराहा नहर पुलिया के पास से पंकज सिंह पुत्र जालिम (निवासी कनपुरिया बेंती, थाना हथिगवां) को गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया। इस संबंध में हथिगवां पुलिस ने धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज किया है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel