वर्षों से खराब पड़ी सड़कों पर नहीं पहुंच रही किसी की नजर

वर्षों से खराब पड़ी सड़कों पर नहीं पहुंच रही किसी की नजर

स्वतंत्र प्रभात
 
उमरी बेगमगंज(गोंडा)। विकासखंड बेलसर अंतर्गत उमरी बेगमगंज में मुख्यालय से ग्राम पंचायत को जोड़ने वाली मुख्य सड़क की हालत बेहद खराब है। वर्षों से खराब सड़क की मरम्मत के लिए अब तक कोई कदम नहीं उठाए गए। जिम्मेदार जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। खराब सड़क के कारण लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। वहीं स्वतंत्र प्रभात से चर्चा में स्थानीय लोगों ने बताया कि बेगमगंज बाजार व नवरंगपुरवा (विंध्या तिवारी पुरवा) की डामर सड़क जो जनपद मुख्यालय की सड़क से जुड़ी हुई है।
 
पिछले दस वर्षों से अधिक समय से खराब है। वही रोड बनाने के नाम पर खानापूर्ति की जाती है। लोगों ने बताया चुनाव समय पर जो भी प्रत्याशी आते हैं वह हर वर्ष की भांति वादा करके भूल जाते हैं। उक्त सड़क पर गड्ढे बढ़ने, सड़क पर दरार आने और कई स्थानों पर सड़क के दबने से डामर की टेकरियां बनने के कारण वाहन असंतुलित हो रहे हैं। सड़क की हालत खराब होने के कारण कई बार दुर्घटना बढ़ रही हैं।
 
स्थानीय लोगों को इस मार्ग के खराब होने के कारण बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को जनता की समस्या पर ध्यान देना चाहिए। लेकिन वे ऐसा नहीं करते हैं। अधिकारियों की उदासीनता के कारण लोगों को ज्यादा समस्या का सामना करना पड़ता है। वही लोगों ने बताया कि नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य द्वारा खराब सड़क की पैमाइस कराकर जल्द ही ठीक कराने आश्वासन दिया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel