युवक ने नदी में कूदकर गवाई जान

युवक ने नदी में कूदकर गवाई जान

स्वतंत्र प्रभात

आलापुर अम्बेडकरनगर। जनपद मे तलाश में जुटी लखनऊ गोताखोरों की टीम पिता की दवा लेकर ननिहाल जाने के लिए निकला था। थाना राजेसुल्तानपुर अंबेडकरनगर सरयू नदी के कम्हरिया घाट पुल से एक युवक ने बीते दिन बुधवार शाम को  छलांग लगा दी। वह घर से दोपहर में अपने ननिहाल जाने के लिए निकला था। पुलिस ने देर शाम तक नाव के सहारे तलाश की। बीते गुरुवार को भी युवक का पता नहीं चल सका।आपको बता दें कि मामला थाना राजेसुल्तानपुर अंतर्गत ग्राम सभा सांती का निवासी है।

अंगद निषाद लगभग उम्र 17 बीते बुधवार दोपहर घर से अपने पिता की दवा लेकर ननिहाल जाने के लिए निकला था। बीते बुधवार शाम कम्हरिया घाट पुल पर पहुंचने के बाद उसने नदी में छलांग लगा दी। पुल पर जिस जगह से युवक ने नदी में कूद कर गवाई जान वहां उसके कपड़े व जूते के साथ ही मोबाइल भी पड़ा पाया गया। घटना की जानकारी परिजनों को अंगद के मोबाइल पर फोन करने के बाद हो सकी। परिजन के साथ ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। काफी देर तक नदी में उसकी तलाश की गई लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। बताया जाता है पिता बीमार चल रहे हैं।

उसका ननिहाल गोरखपुर जिले के कटया थाना बेलघाट में है। ननिहाल में 13 दिसंबर को शादी थी। उसके माता-पिता वहीं गए थे। वह भी दवा लेक वहीं जाने के लिए निकला था। मृतक युवक गांधी स्मारक इंटर कॉलेज राजेसुल्तानपुर में कक्षा 11 मे पढता है। राजेसुल्तानपुर थाना प्रभारी रमाकांत ने बताया कि लखनऊ से एस डी आर ए की टीम के प्रभारी अम्बर के साथ पुलिस कर्मी राजस्व क्षेत्रिय लेखपाल टीम अरून कुमार विवेक कुमार टीम के साथ लगभग 3 से 4 घंटे तक काफी नदी में काफी खोजबीन की लेकिन युवक की लाश  नहीं मिली अभी तलाश जारी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel