कार न मिलने पर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने पति, सास- ससुर को भेजा जेल

कार न मिलने पर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने पति, सास- ससुर को भेजा जेल

स्वतंत्र प्रभात

मिल्कीपुर अयोध्या। दहेज में कार न मिलने पर पति अंकित तिवारी ने अपनी पत्नी श्वेता को उतारा मौत के घाट, जानकारी मिलने पर मृतका के पिता प्रदीप कुमार मिश्रा की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में पति सास-ससुर व ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस टीम ने पति ,सास, ससुर को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं ननंद रेणु की तलाश में जुटी है।

थाना कुमारगंज अंतर्गत अकमा पूरे कड़बड़ गांव निवासी अंकित तिवारी पुत्र राम सरदार तिवारी ने अपनी पत्नी श्वेता को दहेज के लिए मार दिया था तथा मृतका के पिता व उनके अन्य परिजनों को सूचना दिया कि श्वेता की तबीयत खराब थी और उनकी मौत हो गई है। सूचना मिलते ही श्वेता के बाबा व अन्य लोग मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दिया था। पुलिस ने शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर मौत होने की पुष्टि हुई थी।पुलिस ने मृतका के पिता प्रदीप कुमार मिश्रा पुत्र सूर्य भवन मिश्रा निवासी चिरंजीव मिश्रा जमुनियामऊ थाना कुमारगंज की तहरीर पर मृतका के पति अंकित तिवारी,ससुर राम सरदार तिवारी,सास शंकुतला तिवारी व ननद रेणु के खिलाफ तहरीर देते हुए आरोप लगाया था

कि दहेज में मेरी बेटी से कार गाड़ी  लोग आए दिन मांगा करते थे।जब मैं कार नहीं दे पाया तो मेरी बेटी को मार दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने धारा 398ए,304बी आईपीसी व 3/4 दहेज उत्पीड़न एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज शिव बालक ने बताया कि बहू को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी शिवनाथपुर के पास रायबरेली अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़े थे ।सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक अभिषेक सिंह,कमलेश कुमार, कांस्टेबल मनदीप चौधरी, नरेन्द्र कुमार व महिला कांस्टेबल प्रियंका दीक्षित मौके पर पहुंचकर अंकित तिवारी राम सरदार तिवारी व शकुन्तला तिवारी को गिरफ्तार कर थाने ले आए जहां पर विधिक कार्यवाही करते हुए तीनों लोगों को जेल भेज दिया। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel